आशिक बनाया आपने, भागम भाग जैसी फिल्मों से खासा नाम कमाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने कुछ दिनों पहले मीटू कैंपेन के तहत बड़े खुलासे किए थे. तनुश्री ने आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उनके इस आरोप के बाद कई महिलाओं ने सोशल मीडिया के जरिए उनपर हुए उत्पीड़न की दास्तां कही जिससे कई बड़े नाम शर्मसार हुए. इसी बीच एक सवाल जवाब में एक्टर शक्ति कपूर ने इस मुद्दे पर चुटकी ले ली. इस मुद्दे पर एक पत्रकार के सवालों का जवाब देते हुए शक्ति ने कहा कि दस साल पहले जब यह घटना हुई उस समय वह बच्चे थे.

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि नाना पाटेकर ने 2008 में एक फिल्म में दौरान उनके साथ बदसलूकी की थी. तनुश्री ने कहा था कि नाना पाटेकर ने फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके साख दुर्व्यवहार किया. उन्होंने आगे ये भी कहा कि किसी ने उन्हें कुछ भी नहीं कहा. उन्हें लोगों का मौन समर्थन हासिल था.

इस विवाद पर पत्रकारों से बात करते हुए शक्ति कपूर ने कहा कि, मैं कल अमेरिका से आया हूं तो मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है. अगर मैं कुछ कहूं तो यह गलत होगा. आप मुझे बताओ कि क्या हुआ.” जब एक पत्रकार ने उन्हें इस मामले के बारे में बताया तो अभिनेता ने कहा, “मुझे नहीं पता दस साल पहले क्या हुआ, उस समय मैं बच्चा था.

Tags:
COMMENT