जैसा कि हम सब जानते हैं कि कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते पूरे भारत में लौकडाउन (Lockdown) चल रहा है और हर कोई अपने-अपने घरों में कैद है. ऐसे में हर कोई अपने एंटरटेन्मेंट (Entertainment) के लिए अलग अलग तरीके ढूंढ रहा है. इसी के चलते नई नई वेब सीरीज (Web Series) और मूवीज (Movies) भी ओ.टी.टी प्लेटफोर्मस (OTT Platforms) जैसे कि नेट्फ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video), एम एक्स प्लेयर (MX Player) आदी. पर रिलीज की जा रही हैं जो कि दर्शकों के एंटरटेन्मेंट का पूरा पूरा खयाल रख रही हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्ड साड़ी लुक में कहर बरसा रही हैं Bhojpuri एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, देखें Photos

mastram

ऐसे में एम एक्स प्लेयर (MX Player) पर 30 अप्रैल को रिलीज हुई वेब सीरीज 'मस्तराम' (Mastram) सोशल मीडिया पर तहल्का मचा रही है. इस वेब सीरीज में एडल्ट कहानियां है जो कि दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है. इस वेब सीरीज का इतना चर्चा में रहने का कारण एक ये भी है कि इसमें भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने जमकर अपना बोल्ड किरदार दिखाया है.

mastram-1

आपको बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी इंडस्ट्री की पौपुलर एक्ट्रेसेस में से एक है और रानी ने अब तक काफी सारी भोजपुरी फिल्में कर अपनी कमाल की फैल फौलोविंग (Fan Following) हासिल की है. ऐसे में रानी चटर्जी के फैंस को वेब सीरीज मस्तराम जरूर देखनी चाहिए क्योंकि ना सिर्फ इसमें रानी ने अपनी बहतरीन अदाकारी दिखाई है बल्कि उन्होनें इस वेब सीरीज में दर्शकों के एंटरटेन्मेंट के लिए खूब सारे बोल्ड सीन्स भी दिए हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT