कलर्स टीवी का पॉपुलर सीरियल उड़ारियां (Udaariyaan) मे इन दिनों लगातार बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में अब तक आपने देखा कि फतेह (Ankit Gupta) अपना घर छोड़कर जैस्मिन के साथ चला गया है. तो वहीं तेजो फतेह से मिलने जाती है तो वहां पुलिस आ जाती है. फतेह कहता है कि हम पति-पत्नी है. तो वहीं पुलिस कहती है कि यहां रेड पड़ी है और पति-पत्नी ऐसे जगह पर नहीं रहते. पुलिस उन दोनों को जेल लेकर चली जाती है. शो के अपकमिंग एपिसोड में महाट्विस्ट आने वाला है. आइए जानते हैं, उड़ारियां (Udaariyaan) के नए एपिसोड के बारे में…

शो में दिखाया जा रहा है कि पुलिस फतेह और तेजो को गलत रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर लेती है और उन दोनों को एक ही लॉकअप में डाल देती है. फतेह नहीं चाहता कि उसके परिवार को पता चले कि वह और तेजो जेल में है. उसे अपने पिता के नाम और सम्मान की चिंता है.

ये भी पढ़ें- नशे की हालत में अनुज करेगा अपने प्यार का ऐलान! क्या होगा अनुपमा का रिएक्शन

 

तो दूसरी तरफ जैस्मीन फतेह को जेल से निकालने के लिए पुलिस स्टेशन आती है. वह सोचती है कि फतेह और और तेजो को एक साथ जेल में किसी भी तरह नहीं रहने दूंगी. वह सिर्फ फतेह को जेल से रिहा करवाना चाहती है पर उसे कुछ समझ नहीं आ रहा कि वह क्या करे.

 

फिर वह पुलिस से कहती है कि फतेह उसका पति है. इससे फतेह और तेजो को और परेशानी होगी. पुलिस कहती है कि फतेह की पत्नी तेजो उसके साथ है.

ये भी पढ़ें- Udaariyaan: जेल में बंद होंगे फतेह और तेजो, लगेगा ये इल्जाम

 

शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में तेजो, फतेह से यह कहती हुई नजर आ रही है कि मैं तुम्हें तलाक दे दूंगी. वह ये भी कह रही है कि घरवालों से कह दूंगी कि मैं मूव ऑन करना चाहती हूं. अब ये देखना होगा कि क्या तेज फतेह की जिंदगी से दूर चली जाएगी?

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...