स्टार प्लस का सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. मेकर्स इस सीरियल में जबरदस्त ट्रैक लाने वाले हैं, जिससे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा.

जी हां, सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में आपने देखा कि एक बार फिर से विराट और सई के बीच दूरियां बढ़ती जा रही सीरियल के बीते एपिसोड में आपने देखा कि विराट देवयानी और पुलकित के शादी के वेन्यू पर पहुंचकर हर किसी को चौंका देता है.

विराट को देखकर सई बहुत खुश होती है लेकिन उसे नहीं पता है कि विराट के मन में क्या चल रहा है. और वह इस शादी को लेकर क्या बवाल करने वाला है. आज भी विराट समझता है कि पुलकित गलत इसांन है और ऐसे में वह हरगिज नहीं चाहता कि देवयानी और पुलकित की शादी  हो.

ये भी पढ़ें- Imlie और आदित्य आएंगे एक-दूसरे के करीब, तो क्या करेगी मालिनी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

विराट, सई से कहेगा कि वो पुलकित और देवयानी की शादी को रोक दे तो वहीं सई विराट की एक भी नहीं सनती है. तो वहीं विराट गुस्से में सई से कहेगा कि उसकी वजह से उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है और अब वो देवयानी की जिंदगी बर्बाद करने पर तुली है.

तो वहीं सई देवयानी की शादी के लिए विराट को ठुकरा देगी. इसके बाद विराट भी सई को सभी को और भी बेइज्जत करेगा. तो दूसरी तरफ विराट का गुस्सा देखकर भवानी की खुशी का तो कोई भी ठिकाना नहीं होगा. भवानी काफी खुश होगी और वो आग में घी डालने का काम करेगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...