बिग बौस शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट ने सलमान खान की मौजूदगी में बिग नौमिनेशन के टास्क में हिस्सा लिया. इस गेम के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच काफी नोकझोंक देखने को मिली.

तो वहीं शो में सलमान खान ने घरवालों को कुछ टास्क दिए जिसके बाद इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए नौमिनेशन्स की प्रक्रिया को पूरा किया गया. तो वहीं गेम के दौरान अर्शी और रुबीना के बीच तीखी बहस देखने को मिली.

दोनों एक्ट्रेस सलमान खान के सामने भी लड़ाई करती नजर आई. इसके बाद गेम में एक दिलटचस्प मोड़ आया, जी हां जब दोनों ने अखाड़े में भी लड़ाई की.

ये भी पढ़ें- कोहली ने अपनी नन्ही परी का रखा ये नाम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गेम के पहले राउंड में दोनों कंटेस्टेंटे्स को ये बताना था कि कैसे वे बिग बौस के घर में एक-दूसरे से ज्यादा डिजर्विंग हैं. और उनके बातों के आधार पर बाकी घरवालों को उन्हें सपोर्ट करना था.

तो उधर राखी सावंत ने बिग बौस हाउस में यह बता दिया है कि उन्हें अभिनव से प्यार है और वे उनकी तरफ फिजिकली भी आकर्षित हैं. तो वहीं इस हफ्ते कैप्टन के तौर पर राखी को नौमिनेशन की प्रक्रिया में घर के किसी एक सदस्य को सेव करने का मौका मिला.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss फेम शहनाज गिल ने कहा ‘दोबारा मोटी हो गई तो फिर काम नहीं मिलेगा मुझे’, देखें Video

तो ऐसे में राखी ने अभिनव का नाम ले लिया. राखी सावंत ने इस हफ्ते अभिनव शुक्ला को नौमिनेशन से बचा लिया है. तो राखी के इस एक्शन से सोनाली फोगाट ने कहा कि ‘राखी सावंत एहसान फरामोश हैं.’

दरअसल राखी ने सोनाली से ये वादा किया था कि वे सोनाली को नौमिनेशन बचाएंगी. पर राखी ने अभिनव शुक्ला को सेव कर लिया है. इसलिए सोनाली फोगाट ने अपनी नराजगी जाहीर की..

शो में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, सोनाली फोगाट का नाम सामने आया है. अब शो के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होता है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...