आजकल वैब सीरीज पर यह इलजाम लगता है कि उन में बहुत से ऐसे बोल्ड सीन होते हैं, जो दर्शकों की गरमी बढ़ देते हैं. पर यह भी सच है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने कई ऐसी फिल्में दी हैं, जिन में काफी बोल्ड सीन देखने को मिले हैं. इतने लंबे किसिंग सीन कि लगे हीरो हीरोइन के होंठ आपस में परमानैंट चिपक गए हों.

बैंड बाजा बारात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ducati India (@ducati_india)

‘बैंड बाजा बारात’ मूवी तो आपको बखूबी याद होंगी. जिस फिल्म में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह ने लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म  में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के बीच काफी लंबा किसिंग सीन दिखाया गया था. इसकी वीडियो खूब वायरल हुई थी.

जांबाज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

फिल्म ‘जांबाज’ भी एक किसिंग सीन की वजह से चर्चा में रही थी. ये किसिंग सीन अनिल कपूर और डिंपल कपाड़िया के बीच फिल्माया गया था. इसको सबसे लंबे किसिंग सीन्स में गिना जाता है.

दयावान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के फिल्म ‘दयावान’ से कई बोल्ड सीन्स वायरल हुए थे. लेकिन इस फिल्म का किसिंग चर्चा में रहा था. ‘दयावान’ फिल्म का किसिंग सीन खूब वायरल हुआ था.

राजा हिंदुस्तानी

फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ का किसिंग कोई कैसे भूल सकता है. इस फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर के बीच एक लंबा किसिंग सीन था.

मर्डर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

इमरान हाशमी कई फिल्मों बोल्ड सीन्स दिए है. लेकिन फिल्म ‘मर्डर’ उनकी सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत का एक किसिंग था, जो आज भी चर्चा में रहता है.

जिंदगी न मिलेगी दोबारा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

साल 2011 में आई फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में रितिक रोशन और कटरीना कैफ एक किंसिंग था, जो काफी वायरल हुआ था.

राज 3

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

फिल्म ‘राज 3’ साल 2012 में आई थी, जिस में इमरान हाशमी और बिपाशा बसु एक काफी लंबा किसिंग सीन था. जिसे देखने के बाद लोग आहें भरते रह गए थे.

धूम 2

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝑄𝑢𝑒𝑒𝑛 (@aishposts)

साल 2006 में आई फिल्म ‘धूम 2’ में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच एक लंबा किसिंग था. तब इस सीन ने तहलका सा मचा दिया था.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...