सलमान खान शो बिग बॉस 17 अब शुरु हो चुका है जिससे जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होन लग गई है, शो इस बार बिलकुल हटके है. जिसमें नए-नए कंटेस्टेंट भी नजर आए है. ऐसा ही एक नाम बिग बॉस17 में गूंज रहा है वो है मन्नारा चोपड़ा. जी हां, तेलगू फिल्में, टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी मन्नारा ने बिग बॉस में एंट्री ली है. जो कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति की बहन है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mannara❤️ (@memannara)


बता दें, कि मन्नारा चोपड़ा वही है जिनका रातों-रात एक डायरेक्टर के साथ किसिंग सीन वायरल हुआ था. जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई थीं. वही, अब बिग बॉस में मन्नारा तहलका मचा रही है. पहले दिन ही उन्हे बिग बॉस की फेवरेट कंटेस्टेंट घोषित किया गया है. जहां उन्हे अपनी पसंद का बेडरुम और घर चुनने का मौका दिया गया है. बिग बॉस हाउस में एंट्री मारने वाली मन्नारा ने बताया कि उन्होंने सलमान खान के साथ एक एड फिल्म में काम कर चुकी है. जब सलमान खान ने उन्हे एक बच्ची की तरह ट्रीट किया था. 32 साल की मन्नारा जिद, सीता और हाई फाइव जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है.

कौन हैं मन्नारा चोपड़ा

आप को बता दें कि मन्नारा चोपड़ा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की बुआ की बेटी हैं. उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन हिंदी सिनेमा में पैर जमाने अभी बाकी है. हालांकि हिंदी सिनेमा में उन्होंने ‘जिद’ फिल्म से शुरुआत की थी. यही उन की एकलौती हिंदी फिल्म रही है.

बता दें कि मन्नारा चोपड़ा हरियाणा की रहने वाली हैं. उन्होंने बिग बौस हाउस में जाने से पहले सलमान खान के साथ जम कर मस्ती की. पहले उन्होंने सलमान खान के साथ गोलगप्पे खाए, फिर स्टेज पर पर परफॉर्म किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mannara❤️ (@memannara)


पहले मन्नारा को ‘बिग बौस, में दूसरे कंटेस्टेंट के लिए घर और बेडरूम चुनने का मौका दिया, लेकिन मन्नारा ने कहा कि उन्हे फेवरेटिज्म पसंद नहीं है तो बिग बौस ने उन से यह पावर छीन ली और बाकि घर वालों को खुद अपने लिए बेडरूम चुनने का अधिकार दिया गया.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...