इन दिनों थलपति विजय और संजय दत्त की फिल्म ‘लियो’ का ट्रेलर सुर्खियों में है. फिल्म के ट्रेलर का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार था और अब जबकि इस फिल्म को ट्रेलर रिलीज हो गया है, तो एक नया ही बवाल मच गया है. खबर आई है कि थलपति विजय के फैंस ने थिएटर में तहलका मचा दिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी. इस हुड़दंग की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)


लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लियो’ में थलापति विजय लीड रोल में हैं. साथ में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी हैं. इस का ट्रेलर एकदम एक्शन से भरपूर है. थलपति विजय खूब मारधाड़ करते और संजय दत्त से भिड़ते नजर आए.

क्या है ट्रेलर में

तकरीबन पौने 3 मिनट लंबे इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि थलपति विजय का किरदार लियो दास एक आम जिंदगी जी रहा है, जिस में बेहद शांति है. लियो दास एक फैमिली मैन है. उस की पत्नी और एक बेटी है, जिन के साथ वह कश्मीर में रह रहा है. लेकिन उस का अतीत अभी भी पीछा कर रहा है. उस की जिंदगी के विलेन उसे खोज निकालते हैं. उस के कपड़े जला देते हैं, बुरी तरह पीटते हैं. कुछ पलों के लिए लियो दास बहुत लाचार सा दिखता है, लेकिन अगले ही पल उस का ऐसा खौफनाक अवतार देखने को मिलता है, जो रोंगटे खड़े कर देता है. वह अकेला ही सारे गुंडों को धूल चटा देता है. ट्रेलर के आखिर में संजय दत्त को भी दिखाया गया है, जो खूंखार विलेन बने हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म

‘लियो’ फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. यह मूल रूप से तमिल भाषा में बनी है और इसे तेलुगु और हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म में थलपति विजय और संजय दत्त के अलावा तृषा कृष्णन, प्रिया आनंद, गौतम वासुदेव मेनन और मंसूर अली खान समेत कई और सितारे हैं.


बताते चलें कि चेन्नई में रोहिणी थिएटर में ‘लियो’ के ट्रेलर की स्क्रीनिंग के दौरान थलपति विजय के फैंस बेकाबू हो गए थे और उन्होंने तोड़फोड़ मचा दी थी. फैंस की इस करतूत की कई तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फैंस की इस हरकत पर नेटिजंस गुस्से में आ गए और इस की कड़ी निंदा की.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...