बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा आए दिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोनाक्षी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. जिसमें वह किसी भूतनी से कम नहीं लग रही हैं.

वैसे देखा जाए तो सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में देसी गर्ल बनकर एंट्री मारी थी और अब उनका यह अवतार लोगों को शॉक्ड कर दिया है.

कुछ फैंस उनका यह लुक देखकर कह रहे हैं कि आप विदेशी हसीना लग रही हैं. इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. जिसे देखकर लोगों का मन नहीं भर रहा है. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सोनाक्षी सिन्हा का यह लुक खूब पसंद आ रहा है, जो  हमेशा से सोनाक्षी को ऐसे ही देखना चाहते थें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

वहीं एक यूजर्स ने कमेंट किया है कि यह लुक बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है इस फोटो को डिलीट कर दीजिए. सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल करने वाले कई लोगों ने उन्हें इस तरह के कमेंट किए हैं. प्लीज बाहर मत निकलना वरना लोग तु्म्हें देखकर डर जाएंगे.

अगर सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज हीरापंडा की शूटिंग में व्यस्त हैं. इससे पहले वह बॉलीवुड के सुपर स्टार संग कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वैसे देखा जाए तो ज्यादातर सोनाक्षी के फैंस उन्हें देसी अवतार में देखना पसंद करते हैं.

कुछ वक्त पहले सोनाक्षी सिन्हा को लेकर खबर आ रही थी कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है. अभी सोनाक्षी शादी नहीं करने वाली हैं. उन्होंने अपने कैरियर पर ध्यान दिया है. जिसके बाद से वह शादी के बारे में सोचेंगी.

सोनाक्षी का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन अभी तक कोई बात सच नहीं हुई है कि आखिर सोनाक्षी डेट किसे कर रही है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...