सरस सलिल विशेष

तापसी पन्नू के अभिनय क्षमता की विजय पताका इतनी तेजी से फैल रही है कि फिल्मकार तापसी को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए फिल्म की पटकथा में बदलाव तक कर रहे हैं. यह महज कपोल कल्पित कथा नहीं, बल्कि हकीकत है.

पिछले एक वर्ष से चर्चा रही है कि फिल्म निर्माता शैलेश एस. सिंह पुलिस अफसर के किरदारों से युक्त अति नाटकीय फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन होंगे. लेकिन इस फिल्म को लेकर कोई प्रगति सुनाई नहीं दे रही थी. कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन ने दावा किया कि यह फिल्म बंद हो चुकी है. फरवरी माह के बाद इस फिल्म को लेकर कोई काम नहीं हुआ. मगर बौलीवुड से जुड़े सूत्र दावा कर रहे हैं कि फिल्म में अब ऐश्वर्या राय बच्चन की जगह तापसी पन्नू होंगी. तथा हीरो के लिए किसी अन्य कलाकार के नाम पर विचार किया जा रहा है.

मगर सूत्रों का दावा है कि शैलेश एस. सिंह ने यह फिल्म बंद नही की है. बल्कि शैलेश सिंह और उनकी लेखकीय टीम ने आपस में शादी कर चुके दो आईपीएस अफसरों की कहानी वाली इस फिल्म की पटकथा में काफी बदलाव कर दिए हैं. अब इसमें ह्यूमर को ज्यादा तवज्जो दी गयी है. इतना ही नहीं सूत्र दावा कर रहे हैं कि निर्माता ने इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन की जगह तापसी पन्नू को लेने का मन बना लिया है. यह बहुत ही ज्यादा सशक्त किरदार है. सूत्र दावा कर रहे हैं कि उन्होंने इस फिल्म को लेकर  तापसी पन्नू से बात कर ली और बहुत जल्द तापसी पन्नू को यह पटकथा सुनाई जाएगी. पर फिलहाल इस फिल्म को लेकर तापसी पन्नू चुप रहना चाहती हैं.