सरस सलिल विशेष

भले ही बौलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू सरेआम अपने प्यार का इजहार न करें लेकिन उनके रिश्ते की हकीकत से हर कोई वाकिफ हैं. बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बोई और तापसी पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ समय पहले सुनने में आया था कि तापसी का उनके कथित ब्वायफ्रेंड मेथियस बोई से ब्रेकअप हो गया है. खबर थी कि तापसी की जिंदगी में कोई और आ गया है और इसका सारा असर उनके रिलेशन पर पड़ रहा है.

bollywood

हालांकि तापसी के करीबी सूत्र के मुताबिक ये सब मात्र अफवाह है. तापसी अभी भी ओलंपिक मेडल विजेता मेथियस बोई को डेट कर रही हैं और दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस भी हैं.

अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही तापसी हाल ही में मैथियस के साथ गोवा गई थी. तापसी ने वहां पर अपने ब्वायफ्रेंड के सांथ रोमांटिक हौलीडे मनाया. वह कुछ ही दिन पहले छुट्टी मनाकर मुंबई लौटी हैं. उनकी बहन शगुन भी मैथियस के काफी करीब हैं और वह भी उनके साथ गोवा गई थीं.

bollywood

तापसी न्यू ईयर पर अपने ब्वायफ्रेंड के साथ नहीं थीं क्योंकि मैथियस को 1 जनवरी को हुए प्रीमियर बैडमिंटन लीग में शामिल होने के लिए लखनऊ जाना था. अब तापसी न सिर्फ मैथियस, बल्कि उनके परिवारवालों के भी काफी करीब आ गई हैं. सूत्रों की मानें तो जब भी मैथियस के पेरेंट्स मुंबई आते हैं तो व्यस्त होने के बावजूद तापसी वक्त निकालकर उनसे मिलती हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं. मैथियस के घरवालों को तापसी बेहद पसंद हैं और वे चाहते हैं कि जल्द से जल्द दोनों अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दें. हालांकि तापसी और मैथियस फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं.

bollywood

बता दें, तापसी पन्नू अब तक बौलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. तापसी पन्नू बेबी, पिंक, नाम शबाना जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं तापसी वरुण धवन के साथ सलमान खान की फिल्म जुड़वा के सीक्वल ‘जुड़वा 2’ में नजर आई थीं. वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज स्टारर ये फिल्म ब्लौकबस्टर हिट साबित हुई.