सरस सलिल विशेष

पिछले काफी समय से बौलीवुड के गलियारों में बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक बनाये जाने की चर्चा चल रही है और उनके किरदार के लिए एक्ट्रेस की तलाश जारी हो चुकी है. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अजय देवगन के साथ दीवाने (2000) और दिलजले (1995) जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके करन राजदान जब विद्या बालन के पास अपनी इस बायोपिक की स्क्रिप्ट को लेकर पहुंचे तो विद्या को स्क्रिप्ट समझ नहीं आई और उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया.

विद्या बालन के अलावा करन ने बौलीवुड की टौप एक्ट्रेस रहीं धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित को भी यह फिल्म औफर किया था, लेकिन उन्होंने भी यह औफर ठुकरा दिया तो करन इस बायोपिक को लेकर सनी लियोन के पास पहुंचे, जिन्हें यह स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई.

अपने एक इन्टरव्यू के दौरान निर्देशक करन राजदान ने बताया कि जहां एक तरफ इस किरदार के लिए सनी अप्रत्याशित विकल्प हैं वहीं दूसरी तरफ सनी ने इस प्रोजेक्ट के प्रति काफी उत्सुकता दिखाई है. सनी ने मुझसे कहा कि उन्होंने इस फिल्म के बारे में सुना है और वो चाहती हैं कि मैं उन्हें कहानी सुनाऊं. जिसके बाद मैं उनके घर पर उनसे मिला और काफी लंबी कहानी सुनाई.

निर्देशक ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि सनी लियोन इसके लिए आदर्श विकल्प है या नहीं लेकिन वो इस रोल को करने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं. मुझे लगता है कि वो अकेली साहसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने मुझसे कहा कि हम इस फिल्म को कब शुरू कर सकते हैं?

अब जबकि सनी लियोन इस फिल्म को लेकर इतनी उत्साहित हैं और करन राजदान ने भी उनको कहानी सुना दी है इतना ही नहीं अब वह सनी को लेकर मीडिया में काफी सकारात्मक बयान देते भी दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि मीना कुमारी की बायोपिक फिल्म में सनी लियोनी को काम करते हुए देखा जा सकता है.

Tags: