सरस सलिल विशेष

मशहूर मॉडल से ‘नन’ बनकर और फिर शादी करने वालीं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात अपने बयानों और नये-नये फोटोशूट्स को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. हम आपको बता रहे हैं कि इस बार उन्होंने अपने पति के साथ एक लवमेकिंग वीडियो शेयर किया है.

सोफिया ने, अपने पति व्लाद स्टैन्श्यू से हिंदू रीति से और इजिप्ट रीति-रिवाजों के साथ भी शादी की थी. सोफिया ने अपना ये नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘’मेरा नया म्यूजिक वीडियो और गाना ओम शांति ओम रिलीज और पूरा वीडियो एक्सक्लूसिवली मेरे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस गाने को यू-ट्यूब पर देखकर ओम शांति ओम की पूरी कहानी देख सकते हैं.’’

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

इससे पहले भी सोफिया इस तरह के इंटीमेट तस्वीरें अपने ‌इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं और वे ऐसा करती रहती हैं. हम आपको बता देना चाहते हैं कि सोफिया अपने पति से 10 साल बड़ी हैं. उनके पति व्लाद स्टैन्श्यू एक आर्किटेक्ट हैं.

हम आपको याद दिलाना चाहते हैं कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर सोफिया ने बताया था कि वे मां बन गई हैं. साथ ही अब वे अपने पति के साथ मिलकर लोगों को सेक्स की शिक्षा देंगी.

सोफिया ने कुछ दिन पहले अपने पैरों में स्वातिक का टैटू गुदवाया था। जिसके लिए उनकी काफी निंदा हुई थी.