सरस सलिल विशेष

पाकिस्तान की हॉट एक्ट्रेस वीना मलिक ने अपने पति असद बशीर खान से खुला तलाक ले लिया है. ये तलाक खुद उन्होंने ही लिया है. कानून के मुताबिक औरत जब खुद तलाक चाहती हैं तो उसे ‘खुला’ के लिए आवेदन करना होता है. पाकिस्तान की मीडिया के अनुसार, वीना मलिक के वकील अली अहमद ने इसकी पुष्टि कर दी है. कहा जा रहा है कि दोनों 9 जनवरी में ही अलग होने का फैसला कर लिया था. इस शादी से दोनों के 2 बच्चे भी है. मीडिया में छपी खबरों के अनुसार वीना फिल्मी करियर में वापस जाना चाहती थीं, जिसको लेकर उनकी अपने ससुराल वालों से पटरी नहीं बैठ रही थी.

इस बारे में वीना और असद ने कुछ भी कहने से इंकार किया है. जिसकी वजह से वीना ने तलाक लेने का फैसला लिया था. वीना मलिक हमेशा अपने फैसलों से लोगों को झटका देती रहती है. वीना मलिक ने 2013 में दुबई के बिजनेसमैन असद से शादी कर ली थी. कहा जाता है कि वीना मलिक बिना शादी के ही असद के बच्चे की मां बनने वाली थी, इसलिए दोनों नो जल्दबाजी में निकाह कर लिया था.

वीना मलिक भारत के शो बिग बॉस-4 का हिस्सा रह चुकी है. और अब खबरे आ रही है कि वीना मलिक पूरी तरह पाकिस्तानी राजनीति का हिस्सा बनने जा रही हैं और वह फिर से फिल्मी करियर में वापस जाना चाहती हैं.