सरस सलिल विशेष

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी का वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. इन दिनों इनका एक हौट वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में काजल किसी कार्यक्रम में परफौर्म करती नजर आ रही हैं. बता दें कि काजल ने पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के सुपरहिट गाने ‘रात दिया बुझा के’ पर भी डांस किया, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो को खुद काजल राघवानी ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जिसे अब तक 646,679 बार देखा जा चुका है.

मालूम हो कि, काजल राघवानी की फिल्म ‘भौजी पटनिया’ हाल ही में बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज हुई है. महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस फिल्म में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष दिखाया गया है. यह फिल्म भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष करके अपने परिवार और पूरे गांव को उसके चंगुल से मुक्त कराकर और बाकी सारे गांव वालों को प्रगती और उन्नती की ओर अग्रसर करने वाली महिला की कहानी है. संघर्षशील बहु के किरदार को काजल राघवानी बड़े ही शानदार रूप से अभिनीत किया है.

बता दें, 20 साल की उम्र में काजल ने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. काजल गुजराती हैं और पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं.