सरस सलिल विशेष

पिज्जा डिलीवरी का काम आसान नहीं होता है, डिलीवरी में अगर थोड़ा सा भी लेट हो जाएं तो कस्‍टमर्स की डांट से लेकर रेस्‍त्रां ऑनर की खरीखोटी तक सुनने को मिलता है. सुबह से शाम तक के भागमभाग वाले शेड्यूल में 2 मिनट का भी आराम नहीं होता है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अमेरिका की कुछ मॉडल्‍स ने पिज्‍जा ब्‍वॉय के साथ मिलकर ऐसी शरारत की जिनके बारे में आपको सुनकर शर्म आ जाएं. आइए जानते है इस पूरे मामले के बारे में जो सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो रहा हैं.

टॉपलेस मॉडल का मजाक

टॉपलेस मॉडलों ने पिज्जा डिलीवरी करने आए लड़कों के साथ अजीबोगरीब मजाक किया. मॉडल जैसे ही पिज्जा डिलीवरी लेने आई उसका टॉवल खिसक गया. जिसे देखकर पिज्जा लेकर आए लड़कों का चेहरा शर्म से भर गया. कोई शर्म से अपनी नजरें चुरा रहा था तो कोई छुपी हुई निगाहों से उसे देखता रहा.

पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय के सामने गिरा टॉवल

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय दरवाजे पर लगी घंटी बजाता, टॉवल पहने लड़की दरवाजा खोलती और जानबूझकर अपना टॉवल गिरा देती है. ऐसा वो हर डिलीवरी ब्वॉय के ऐसा ही करती है और उनके सामने टॉपलेस हो जाती है. दरअसल अमेरिकन मॉडल्‍स ने एक प्रैंक वीडियो बनाने के मकसद से ऐसा किया था.

बिना कपड़ों के थी मॉडल

मॉडल के साथ उसकी दो और सहेलियां भी थी, जो बिकनी में थी और टॉपलेस मॉडल के साथ लड़कों को शर्मसार कर रही थी. टॉवल पहने लड़की दरवाजा खोलने के साथ जैसे ही डिलीवरी लेती अपने टॉवल को छोड़ देती थी. जिसके बाद वो उसकी दोनों सहेलियां भी वहां पहुंच जाती हैं और डिलीवरी ब्वॉय का मजाक उड़ाती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक अमेरिकी वेबसाइट ने इस प्रैंक वीडियो को रिकॉर्ड किया है. जिसमें टॉपलेस लड़की के सामने युवकों के रिएक्शन को रिकॉर्ड करना था. इस वीडियो को अब तक 8.3 मिलियन लोगों ने देखा है.

आप भी देखें वीडियो…