सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और अधूना भवानी अक्टूबर 2016 में अलग हो गए. 2017 में दोनों ने एकदूसरे से तलाक ले लिया. इसके बाद फरहान के अफेयर की अपुष्ट खबरें लगातार आती रहीं. इस बीच फरहान का नाम श्रद्धा कपूर से भी जोड़ा गया, अब एक बार फिर फरहान अख्तर का नाम नई अदाकारा के साथ चर्चा में है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फरहान पहले श्रद्धा कपूर को डेट कर रहे थें. लेकिन दोनों के बीच रिलेशन लंबा चल नहीं सका. इन दिनों फरहान का नाम सिंगर-एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के साथ जुड़ रहा है. हाल ही में शिबानी भावेश जोशी फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ आइटम नंबर में नजर आई थीं.

फरहान और शिबानी साल 2015 से एक-दूसरे को जानते हैं. लेकिन पिछले दिनों दोनों को साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया. बता दें कि शिबानी दांडेकर मशहूर वीजे, एंकर अनुषा दांडेकर की बहन है.

पिछले दिनों फरहान की एक्स वाइफ अधूना के अफेयर की भी चर्चा थी. अधूना ने एक पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे डिनो मोरिया के भाई निकोल मोरिया के साथ नजर आ रही हैं.

बात करें श्रद्धा कपूर की तो फरहान से अलग होने के बाद अभिनेत्री की मशहूर फोटोग्राफर संग अफेयर की चर्चा है. फिलहाल श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म ‘स्त्री’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वहीं फरहान अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. शोनाली बोस इस फिल्म की डायरेक्टर हैं.