सरस सलिल विशेष

भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘राजा जानी’ पिछले ही महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई. वैसे इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हुए, लेकिन उसमें से एक गाना ‘वीडियो कैमरा वाला’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ. इतना ही नहीं अब इस गाने का क्रेज युवाओं में बढ़ता दिख रहा है, और कइयों ने तो इस गाने पर अपने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. इसी क्रम में इन दिनों एक लड़की का इसी गाने पर डांस का वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है.

शिवी ठाकुर द्वारा पिछले महीने 31 जुलाई को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,051,818 बार देखा जा चुका है. बता दें, इस वीडियो में सिर्फ एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस लड़की ने ‘वीडियो कैमरा वाला’ पर इतना जबरदस्त डांस किया है कि लोगों को उनके डांस का हर एक स्टेप बेहद पसंद आ रहा है.

बेहद पसंद किया जा रहा है राजा जानी

भोजपुरी फिल्म ‘जिला चंपारण’ के बाद बौक्‍स औफिस पर एक बार फिर से सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव, निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लालबाबू पंडित का जलवा फिल्‍म ‘राजा जानी’ में देखने को मिल रहा है. यह फिल्‍म एक साथ बिहार-झारखंड, नेपाल, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जिसे सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं. ट्रेंड पंडितों के अनुसार, दर्शकों के पहले दिन के रेस्‍पांस और रुझान इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि फिल्‍म ‘राजा जानी’ खेसारीलाल की पिछली फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ का रिकौर्ड तोड़ देगी.

वहीं दर्शकों के दिल में एक बार फिर से खेसारीलाल यादव उतर गए हैं. फिल्‍म देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि खेसारीलाल यादव ने फिल्‍म ‘राजा जानी’ में कमाल की अभिनय की है. स्‍क्रीन पर वे बेहद इंटरटेंनिंग नजर आ रहे हैं. तो इमोशन और एक्‍शन में भी कम नहीं लग रहे. वे भोजपुरी सिनेमा की शान हैं. उनकी फिल्‍में का हमें इंतजार रहता है. बता दें कि फिल्‍म ‘राजा जानी’ को सेंसर बोर्ड ने भी U/A सर्टिफिकेट दिया था. इस वजह से फिल्‍म देखने के लिए लोग पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में आ रहे हैं.बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया.