सरस सलिल विशेष

कुछ दिनों पहले ही भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करने के बाद अचानक चर्चा में आईं थीं.

क्या आप जानते हैं कि इसके पीछे क्या वजह थी. हमारे साथ जानिए जानें क्या थी इसकी वजह.

दरअसल दीपिका ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें वो एक पूल में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने केप्शन लिखा था कि, अपने पति के साथ घूमना मुश्किल काम हो सकता है.

दीपिका पल्लीकल की इस तस्वीर पर हार्दिक पांड्या ने कमेंट कर इस स्वीमिंग पूल के बारे में पूछा कि, यह पूल कहां पर है. आपको बता दें कि साल 2015 में दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने शादी की है.

हम आपको एक बता देना चाहते हैं कि दिनेश की जिंदगी बिल्कुल आसान नहीं रही. उन्हें उन्हीं के एक दोस्त ने धोखा दिया था.

तो कहानी कुछ ऐसो शुरु हुई कि, साल 2007 में कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी, लेकिन साल 2012 में दिनेश कार्तिक की पत्नी की मुलाकात उनके साथी मित्र क्रिकेटर मुरली विजय से हुई.

इसके बाद मुरली विजय और कार्तिक की पत्नी निकिता एक दूसरे को पसंद करने लगे और उनका अफेयर शुरू हो गया. दोनों एक दूसरे से मिलने और साथ में समय बिताने लगे.

जब दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. हैरानी की बात ये रहै कि जब दिनेश ने निकिता को तलाक दिया था, उस समय वे प्रेग्नेंट थीं.

आगे आपको जानकर और हैरानी होगी कि तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली थी. खबरों की माने तो कार्तिक ने कभी बेटे पर अपना हक जताने की कोशिश नहीं की.

निकिता से तलाक के बाद दिनेश की जिंदगी आसान नहीं रही. उनके जाने के कुछ समय बाद, साल 2013 में उनकी मुलाकात इंटरनेश्नल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से हुई.

दिनेश कार्तिक के इस बुरे दौर में दीपिका ने उन्हें काफी सपोर्ट किया. इसके बाद दोनों ने बहुत ही जल्दी सगाई भी कर ली, लेकिन इसका खुलासा कियी के सामने नहीं किया. साल 2014, अक्टूबर में एक इवेंट के दौरान दोनों ने ये कहा था कि वे अगले साल यानि कि 2015 में शादी कर सकते हैं, और ऐसा हुआ भी दोनों ने साल 2015 में शादी कर ली.

दिनेश कार्तिक हिंदू हैं और दीपिका क्रिश्चियन इसलिए दोनों ने दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी.