सरस सलिल विशेष

बौलीवुड को नई बोल्ड अदाकारा मिल गई है. हेट स्टोरी 4 में बोल्ड सीन्स देने वाली उर्वशी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उर्वशी ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म हेट स्टोरी 4 में काफी हौट और बोल्ड सीन्स किये हैं, जिसकी वजह से हर कोई उनकी अदाओं का दिवाना हो गया है.

bollywood

इस फिल्म में अपने बोल्ड किरदार की वजह से चर्चा में आई उर्वशी के बारे में बहुत सी दिलचस्प जानकारियां लोगों को नहीं पता है, जैसे कि वो एक राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. आइए जानते हैं उर्वशी के बारे में ऐसी ही कुछ दिलचस्प बातें…

उर्वशी मूल रूप से उत्तराखंड की हैं. वह एक्टिंग से पहले स्पोर्ट्स में थी. उन्होंने स्पोर्ट्स में भी काफी नाम कमा चुकी हैं. बता दें कि उर्वशी नेशनल बास्केटबौल प्लेयर रह चुकी हैं. नेशनल लेवल की एथलीट से एक्ट्रेस बनीं उर्वशी कई स्पोर्ट्स मैग्जीन की कवरगर्ल भी रह चुकी हैं.

bollywood

बेहद मासूम नजर आने वाली उर्वशी अब ग्लैमरस गर्ल बन चुकी हैं. उर्वशी ने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि एक्टिंग करियर में एंट्री करने को लेकर उनके दोस्तों और परिवार का दबाव हमेशा से उनपर रहा है. मिस इंडिया रह चुकी उर्वशी, हनी सिंह के गाने लव डोज में भी नजर आ चुकी हैं.

ब्यूटी विद ब्रेन मानी जाने वाली उर्वशी ने खुद इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू में किया था कि वह साइंस स्टूडेंट थीं और उन्होंने IIT का एग्जाम भी पास कर लिया था.

बता दें कि उर्वशी ने अपने करियर की शुरुआत सनी देओल की फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से की थी. उसके बाद वह  कई सारी फिल्मों जैसे ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘सनम रे’ में नजर आईं.

VIDEO : फेस मेकअप का ये है सबसे आसान तरीका

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.