सरस सलिल विशेष

बौलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ लंबे विवाद के बाद आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगी. खबरों के मुताबिक, विशाल भारद्वाज अंडरवर्ल्ड डान सपना दीदी की जिंदगी पर एक बायोपिक बना रहे हैं. हालांकि अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है. इस फिल्म में दीपिका की जोड़ी इरफान खान के साथ दोबारा जमेगी. दीपिका और इरफान खान इससे पहले फिल्म ‘पीकू’ में साथ काम कर चुके हैं.

bollywood

फिल्म के बारे में विशाल ने कहा, “मैंने फिल्म की पटकथा एक-दो साल पहले लिखी थी, लेकिन मैं अब इसे निर्देशित कर रहा हूं. मैं दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि मैं उनका काम पसंद करता हूं. वह एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं और मुझे लगता है कि कैमरा उन्हें पसंद करता है.”

वह दीपिका के साथ ही साथ इरफान के साथ काम करने को लेकर भी उत्सुक हैं. उन्होंने कहा, “लंबे अरसे बाद मैं इरफान की बतौर मुख्य नायक वाली फिल्म कर रहा हूं. ‘मकबूल’ के बाद मैंने उनके साथ ‘सात खून माफ ‘ और ‘हैदर’ में काम किया था, जिसमें उनकी भूमिका काफी छोटी थी, मैं वास्तव में इसलिए भी उत्साहित हूं कि मुझे इरफान के साथ फिल्म में विस्तार से काम करने का मौका मिल रहा है.”

bollywood

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले इसे विशाल के सहायक निर्देशक हनी त्रेहान निर्देशित करने वाले थे.

विशाल ने मंगलवार को अपने करीबी मित्र के. के. मेनन की आगामी फिल्म ‘वोदका डायरीज’ के गाने ‘सखी री’ के लांच के मौके पर मीडिया से यह बातें कीं. संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के बारे में विशाल ने कहा कि उन्हें खुशी है कि आखिरकार यह फिल्म रिलीज होने जा रही है और यह उचित रूप से रिलीज हो रही है. उन्होंने कहा कि जैसा कि उन्होंने पढ़ा है कि यह राजस्थान में नहीं रिलीज हो रही है, तो इस बात को लेकर उन्हें दुख है.

Tags: