सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर जितने हंसमुख फिल्मों में दिखाई देते हैं, असल जिंदगी में वह उतने ही गंभीर हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर का गुस्सा सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला. उन्होंने एक औनलाइन पोर्टल को ट्वीट कर जमकर लताड़ा है.

दरअसल, उस पोर्टल ने उनकी बहन जाह्नवी कपूर के ड्रेस पर भद्दा कमेंट किया था. जाह्नवी अपनी बहन खुशी और पापा बोनी के साथ अर्जुन के घर गई थीं. वहां उन्होंने पिंक कलर की एक ड्रेस पहन रखी थी. उनकी पिंक कलर की ड्रेस पर कमेंट करते हुए पोर्टल ने लिखा कि जाह्नवी ने इतनी सेक्सी ड्रेस पहनी थी कि सब कुछ दिख रहा था. इस कमेंट के बाद अर्जुन खुद को रोक नहीं पाए और वेब पोर्टल पर गलत तरीके से खबरों को मढ़ने पर भड़क उठे.

अर्जुन ने इस खबर को शेयर करते हुए काफी गुस्से में ट्वीट किया, क्या आपको पता है… एक वेबसाइट ने अटेंशन पाने के लिए ऐसी ओछी हरकत की है.. ये शर्मनाक है कि आपकी आंखें यही सब देखती है. इसी तरह हमारा देश एक यंग वुमेन को देखता है. हालांकि उनके ट्वीट के बाद पोर्टल ने खबर को डिलीट कर दिया है.

बता दें कि जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग शेड्यूल खत्म हो चुका है तो वहीं अर्जुन इन दिनों परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिलहाल वो मुंबई में हैं जिनसे मिलने बोनी बेटी जाह्नवी और खुशी के साथ पहुंचे थे.

आपको बता दें कि पहले अर्जुन और उनकी बहन अंशुला के रिश्ते जाह्नवी और खुशी के साथ ठीक नहीं थे, लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद चारों भाई बहन बहुत करीब आ गए. अर्जुन की तरह ही कुछ समय पहले अंशुला ने भी इंस्टाग्राम पर एक यूजर को जाह्नवी और खुशी के बारे में अपशब्द कहने के लिए फटकार लगाई थी.

VIDEO : टेलर स्विफ्ट मेकअप लुक

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: