जैसा कि हम सब जानते हैं कि पूरे विश्व में कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर बडा हंगामा हो रहा है. यहां तक की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने 21 दिन तक भारत बंद करने की घोषणा कर दी है. यानि की अब 14 अप्रैल कर पूरा भारत लौकडाउन (Lockdown) रहेगा. 21 दिन के कर्फ्यू की वजह से सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. इस बीच बौलीवुड (Bollywood) के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर कर रहे हैं और सबसे ये विनती कर रहे हैं कि सभी को अपने घरों के अंदर रहना चाहिए जब तक की ये कोरोना वायरस भारत से चला नहीं जाता.

ये भी पढ़ें- #Coronavirus: कोरोना से लड़ने वाले लोगों को सपना ने ऐसे किया सैल्यूट, भर आई आंखे

21 दिन तक घर से ही करेंगे वर्क-आउट…

 

View this post on Instagram

 

Keep the gym going .. build resistance .. fight fight fight !!! 🏋️‍♂️🏋️💪💪

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने औफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे अपने घर पर ही वर्क-आउट करते दिखाई दे रहे थे. इस फोटो को देख ऐसा लग रहा है कि उन्होनें अपने घर पर ही एक छोटा सा जिम बनाया हुआ है और अब वे बिना बाहर जाए उसी जिम में वर्क-आउट करेंगे. इसी के साथ ही उन्होनें इस फोटो के कैप्शन में लिखा कि,- “Keep the gym going .. build resistance .. fight fight fight !!!”

ये भी पढ़ें- #Coronavirus: झुंड में लोगों नें बजाई तालियां और थालियां तो इन एक्टर्स को आया गुस्सा

हाथ जोड़ते हुए शेयर की फोटो…

ये बात तो हम सब जानते हैं कि अमिताभ बच्चन समय समय पर लोगों को नसीहत देते रहते हैं और तो और वे सभी को इंस्पायर भी करते हैं. वर्क-आउट वाली फोटो के बाद उन्होनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और फोटो शेयर की जिसमें वे हाथ जोड़ कर खड़े हैं और साथ ही भारत के तिरंगे की भी फोटो है जिसके ऊपर एक जंजीर बंधी हुई है. इस फोटो के कैप्शन में अमिताभ लिखते हैं कि,- “हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का , सदा तुम और हम ; ये बंदिश जो लगी है , जीवदायी बनेगी , 21 दिनों का संकल्प निश्चित Corona  दफ़नाएगी ” !!! ~ अमिताभ बच्चन”.

ये भी पढ़ें- पारस ने चुनी पार्टनर लेकिन शहनाज को पसंद नहीं आया दुल्हा, कहीं सिद्धार्थ तो नहीं वजह

डौक्टर्स का किया धन्यवाद…

 

View this post on Instagram

 

Respect and honour .. to them that work to save us 💕🙏🙏

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

कुछ दिनो पहले उन्होनें एक ऐसी फोटो भी शेयर की थी जिसे देख शायद भारत का हर नागरिक इमोश्नल हो जाए. इस फोटो में एक डौक्टर की बाहों में भारत का तिरंगा है जिससे साफ पता चल रहा है कि इस समय भारत को सिर्फ और सिर्फ डौक्टर्स की टीम ही बचाने में लगी हुई है. इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि,- “Respect and honour .. to them that work to save us”

ये भी पढ़ें- कार्तिक को मिला अपनी बेटी ‘कायरा’ से जुड़ा ये सबूत, जल्द आ सकता है ये ट्विस्ट

Tags:
COMMENT