सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली और भोजपुरी स्टार आम्रपानी दुबे एक बार फिर फैंस का दिल लूट लिया है. इस बार बार आम्रपाली ने टिकटौक का सहारा लेकर सोशल मीडिय़ा में धमाल मचा दिया है. उन्होंने हाल ही में एक टिकटौक वीडियों बनाया है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. यूट्यूब (youTube) क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे इस वीडियो में साड़ी पहने नजर आ रही हैं और भोजपुरी सौन्ग पर एक्ट कर रही हैं. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

आम्रपाली का टिकटौक वीडियों

इस वीडियो को आम्रपाली ने खुद शेयर नहीं किया हैं बल्कि इस वीडियो को ‘सुपरस्टार औफ भोजीवुड’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. उनका इस वीडियो को कई हजार व्यूज मिल चुके हैं. लोग उनके इस वीडियो को देखने के बाद रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यूपी-बिहार के लोग कर रहे है ज्यादा पसंद

आम्रपाली दुबे को वैसे भी उनकी डांसिंग और सिंगिग के लिए जाना जाता है. इस वीडियो में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है. उनके इस डांस वीडियो को यूपी-बिहार के लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amarpali Dubey 🔵 (@amarpali_dubey_) on

छोटे पर्दे से भोजपुरी सुपरस्टार तक का सफर

छोटे पर्दे की बहु के रूप में अपना कैरियर शुरु करने वाली आम्रपाली ने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली. फिर 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड (बीआईएफए) में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए “बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवार्ड” से सम्मानित किया गया. इसके बाद  2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार ‘राते दीया बुताके’ गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले. इस लगातार सफलता के चलते आम्रपाली रातों रात सुपरस्टार बन गई. अब वो सभी डाटरेक्टर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं. उन्होंने अभी तक कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं.

Tags:
COMMENT