सरस सलिल विशेष

भोजपुरी अभिनेता और उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी और उनकी पत्नी श्रीमती सुरभि तिवारी ने अपने घर आई नन्ही परी के लिए प्यारा सा नाम खोज ही लिया. बुधवार को दिल्ली में हुए नामकरण समारोह में भोजपुरी अभिनेता व गायक तथा दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति तिवारी ने अपनी छोटी बहन के लिए सान्विका तिवारी (Saanvika tiwari ) यह नाम सुझाया.

ज्ञातव्य है कि अप्रैल 2020 में कोरोना काल में मनोज तिवारी ने सुरभि तिवारी से दूसरा विवाह रचाया और 2020 की समाप्ति होते होते उनकी पत्नी ने मनोज तिवारी को बेटी का यह यादगार तोहफा दिया था. उनकी इस प्यारी बेटी के  नामकरण समारोह में कई जानी मानी हस्तियां सान्विका तिवारी को आशीर्वाद देने आयी थी.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी’ हुआ वायरल, देखें Video

manoj-tiwari

मनोज तिवारी से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी बेटी का यही नाम सोचा था ? इस पर उन्होंने कहा -" मेरी बड़ी बेटी रीति तिवारी ने यह हक मुझसे छीन लिया था और दिल्ली आने के बाद एक नामकरण समारोह में रीति ने अपनी छोटी बहन का प्यारा सा नाम रखा सान्विका तिवारी."

manoj-tiwari

आज देश में बड़ा नाम बन चुके हैं. कभी बेहद साधारण सा जीवन जीने वाले मनोज तिवारी ने पहले भोजपुरी संगीत जगत में धमाल मचाया उसके बाद बतौर अभिनेता फिल्मों की दुनिया में धमाल मचाया. फिर राजनीति के मैदान में भी उनका जलवा दिखा. बतौर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के लिए वह दिल्ली जैसे अहम राज्य की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं. अब निजी जीवन में सांसद मनोज तिवारी दो बेटियों के पिता हैं. बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली सुरभि तिवारी जानी मानी गायिका हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT