आज कल बहुत सारी ऐसी फिल्में या फिर वेब सीरीज आ गई हैं जिनमें कपल शॉवर लेते समय इंटीमेट होते हैं। इनको देखने के बाद असली जीवन में भी इंसान की यही कल्पना बन जाती है और वह कुछ नया और मजेदार करने का सोचता है. यह आपको एक दूसरे के नजदीक आने का काफी रोमांटिक और अच्छा तरीका लग रहा होगा लेकिन असल में ऐसा करना काफी मुश्किल और असहज भी हो सकता है. इसलिए आपको इस दौरान बहुत सारी सावधानियां बरतनी चाहिए. कई बार पैर फिसलने के कारण आपको चोट भी आ सकती है इसलिए यह तरीका रोमांटिक होने के साथ साथ काफी खतरनाक भी है. आइए जानते हैं इस दौरान आप कौन कौन सी बातों का ध्यान रखना चाहिए.

 एंटी स्किड मैट का प्रयोग करें : बाथरूम में शॉवर चलने के दौरान काफी गीला हो जाता है और नीचे काफी फिसलने का रिस्क होता है. इससे आपका जरा सा पैर पानी में फिसलने के कारण दोनों को चोट आ सकती है और हो सकता है गंभीर चोट आए, इसलिए आपको एंटी स्किड मैट का प्रयोग करना चाहिए ताकि आप फिसले न.

हैंडल का हमेशा प्रयोग करें : अगर आपको फिसलने का डर है या आपको ऐसा करना काफी रिस्की लग रहा है तो आपको हर तरह के गिरने के रिस्क को ध्यान में रखते हुए किसी न किसी हैंडल को पकड़ लेना चाहिए और इसे छोड़ना नहीं चाहिए। इससे अगर आप गिरती भी हैं तो आपका होल्ड रहता है।

 प्रोटेक्शन का हमेशा करें प्रयोग : एक्सपर्ट्स के मुताबिक आपको बाथरूम में इंटीमेट होने के दौरान हमेशा कंडोम का प्रयोग करना चाहिए. बाथरूम में गीलेपन में इन्फेक्शन फैलने का खतरा सबसे ज्यादा रहता है और इस दौरान बैक्टीरिया भी आपके शरीर में प्रवेश करके आपको एसटीडी का शिकार बना सकते हैं इसलिए इस दौरान सावधानी बरतना बेस्ट रहता है.

 अपने पार्टनर से अपने मन की बातें शेयर करें : अगर आप को बाथरूम में किसी चीज का रिस्क महसूस हो रहा है या फिर आप इसमें असहज महसूस कर रही हैं तो आपको अपने पार्टनर से इस बारे में जरूर बात करनी चाहिए और उन्हें अपनी सारी पसंद या ना पसंद के बारे में बता देना चाहिए, ताकि आप दोनों के आराम के हिसाब से ही सारी चीजें आगे बढ़ सकें और किसी एक को दिक्कत न आए.

 लुब्रिकेशन का प्रयोग  करें : शावर सेक्स के दौरान लुब्रिकेशन के प्रयोग जरूर करना चाहिए क्योंकि पानी के कारण आपका नेचुरल लुब्रिकेशन कम होने लगता है और इससे आपको अतिरिक्त लुब्रिकेशन की जरूरत महसूस हो सकती है. लेकिन लुब्रिकेशन की बजाए आपको साबुन या फिर शावर जेल का प्रयोग बिलकुल नहीं करना चाहिए.

 पहले ही कर लें यूरिनेट : एक्सपर्ट्स के मुताबिक हाइजीन बनाए रखने के लिए आपको लुब्रिकेशन या फिर कंडोम का प्रयोग करने से पहले ही यूरीनेट कर लेना चाहिए क्योंकि इससे बीच में आपका मूड खराब नहीं होता और यह आपके शरीर के हाइजीन के लिए भी अच्छा रहता है। सब कुछ होने के बाद आपको किसी माइल्ड साबुन या फिर बॉडी वॉश से अच्छे से अपने शरीर को धोना चाहिए। खुशबू वाले प्रोडक्ट्स का प्रयोग करने से बचें और खास कर अपने प्राइवेट भागों पर ज्यादा केमिकल से युक्त चीजों का प्रयोग न करें.

अगर आप इन जरूरी बातों का ध्यान रखती हैं तो आपको बाथरूम में भी शॉवर के दौरान इंटीमेट होने में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आएगी और आप आनंद ले सकेंगी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...