पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही अपने नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी करने वाला है. दरअसल,  इस बार शो नए अंदाज में आने वाला है और तमाम गेस्ट इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं.

इस साल देश अपना 75वां गणतंत्र दिवस मनाने वाला है तो इस साल बहुत कुछ नया होने वाला है, कौन बनेगा करोडपति के सीट पर बैठने वाले लोगों को नए नियमों का पालन करना होगा, हर बार कि तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन शो को होस्ट करते नजर आएंगे.

सबसे पहले तो इस बार प्राइज मनी को बढ़ाकर 7.5 करोड़ कर दिया गया है, इस बार कंटेस्टेंट अगर 1 करोड़ तक का जवाब दे देगा तो उससे अगला सवाल 7.5 करोड़ के लिए पूछा जाएगा. इससे पहले एक करोड़ से पहले 50 लाख  तक के सवाल का जवाब देना पड़ रहा था.

सोनी टीवी पर इस शो का प्रीमीयम वीडियो शेयर किया जा चुका है, यह शो 7 अगस्त 2022 से टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. केबीसी के पहले एपिसोड में आमिर खान, कारगिल के युद्ध डीपी सिंह नजर ,बॉक्सिंग चैम्पियन मैरी कॉम नजर आएंगी.

बता दें कि इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन 9 अप्रैल से शुरू हो जाएगा, साल 2000 से अमिताभ बच्च इस शो को होस्ट करते नजर आएं थे, सिर्फ एक बार इस शो को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. साल 2003 में . इसके अलावा कभी भी किसी और ने होस्ट नहीं किया था.

इस का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है, फैंस इस शो का हिस्सा बनने के लिए हर साल नए तरीके से तैयारी करके शामिल होते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...