सरस सलिल विशेष

कोहिनूर प्लेजर कंडोम आपके लिए लेकर आया है “गुप्त ज्ञान”. कोहिनूर के इस गुप्त ज्ञान की मदद से आप अपने सेक्स के मजे को दोगुना कर सकते हैं.
अगर आप भी लेना चाहते है कोई गुप्त ज्ञान तो हमें इस ईमेल पर लिखें : sarassalilmagazine@gmail.com
आप अपनी समस्या एसएमएस के जरीये भी इस मोबाइल नंबर 08826099608 पर भेज सकते हैं.

तो आइये जानते हैं क्या है आज का गुप्त ज्ञान…

सेक्स के दौरान मेरे पति बहुत जल्दी जोश में आ जाते हैं, जबकि मैं काफी देर बाद जोश में होती हूं. कोई उपाय बताएं.

तजरबा न होने के चलते आप लोगों के साथ ऐसा हो रहा है. अपने पति से कहें कि हमबिस्तर होने के दौरान पहले वे काफी देर तक आप के अंगों को  चूमें व सहलाएं. इस से आप पूरी तरह तैयार हो जाएंगी.

*

मैं 36 साल का हूं. सेक्स के दौरान मैं बहुत जल्दी ढीला पड़ जाता हूं. क्या मुझे कोई बीमारी तो नहीं है.

आप को कोई बीमारी नहीं है. हर वक्त इस बारे में न सोचें. जब भी सेक्स का मूड बने, तो देर तक फोरप्ले करने के बाद ही हमबिस्तरी करें. फोरप्ले का मतलब होता है एकदूसरे को चूमना चाटना और नाजुक अंगों को सहला कर जोश में लाना.

*

मैं हस्तमैथुन का आदी हूं. दोस्त कहते हैं कि यह गलत आदत है. इस बारे में डिटेल से बताएं.

सब से पहले तो आप को बता दें कि यह हानिकारक नहीं है बल्कि युवावस्था में आम समस्या है. युवावस्था में कदम रखते ही युवकों के मन में सैक्स के प्रति जिज्ञासा के साथसाथ विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण होता है, जिस से उत्तेजना की अवस्था में हस्तमैथुन द्वारा यौन आनंद प्राप्त करना सहज लगता है और युवा इस के आदी हो जाते हैं. आज डाक्टरों ने यह साबित कर दिया है कि यह कोई बीमारी नहीं है.

युवाओं में हस्तमैथुन स्वाभाविक है और इसे नौर्मल व स्वस्थ हैबिट के रूप में लिया जाता है, लेकिन सैक्स की अधूरी जानकारी के कारण इस के आदी युवाओं में निराशा, हताशा और डिप्रैशन हो जाता है, इस से बचना चाहिए.

हां, अति हर चीज की बुरी होती है और हस्तमैथुन भी उस से अलग नहीं. यह आदत तब खतरनाक व हानिकारक है जब इस से आप की पढ़ाई व अन्य कार्यों पर असर पड़े. अत: चिंता न करें. इसे स्वाभाविक क्रिया मान कर अपने अन्य कामों पर हावी न होने दें.

मैं बीवी के साथ ज्यादा देर तक हमबिस्तरी नहीं कर पाता. क्या करूं.

हमबिस्तरी में लगने वाले वक्त के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए. जब मन करे तो देर तक फोरप्ले करने के बाद हमबिस्तरी करें. धीरेधीरे मामला अच्छा हो जाएगा.

सरस सलिल विशेष

*

मैं ने अपने पति के साथ बगैर कंडोम के 5 मिनट तक हमबिस्तरी की थी. कहीं मैं पेट से तो नहीं हो गई हूं?

आजकल दवाओं की दुकानों पर अच्छी कंपनियों के प्रेग्नेंसी चैक करने वाले किट मिलते हैं. आप उस किट के जरीए पता लगा सकती हैं कि आप पेट से हैं या नहीं.

*

मैं 18 साल का हूं और मेरी गर्लफ्रैंड 16 साल की है. लगातार हमबिस्तरी करने की वजह से वह पेट से हो गई थी. लिहाजा, मुझे उस का पेट गिरवाना पड़ा. तब से वह बहुत उदास रहती है. मैं क्या करूं?

आप उसे बाहर घुमाफिरा कर और खिलापिला कर खुश करें, मगर हमबिस्तरी कतई न करें. पहले पढ़ाई पूरी करें, फिर नौकरी करें और शादी की उम्र हो जाने के बाद शादी करें.

*

मेरी उम्र 25 साल है और बीवी की उम्र 23 साल है. हमारी शादी को 5 साल हो चुके हैं, पर अभी तक बच्चा नहीं हुआ. हमें क्या करना चाहिए?

अकसर ऐसा होता है कि शादी के 5-7 सालों बाद बच्चा होता है. लिहाजा, निराश होने की जरूरत नहीं है. वैसे, आप दोनों किसी माहिर डाक्टर से अपनी जांच करा सकते हैं.

*

मैं 19 साल का हूं. मैं ने 26 साल की अपनी मौसेरी बहन के साथ हमबिस्तरी की है. अब वह मुझ से प्यार करने लगी है. मैं क्या करूं?

 मौसी की लड़की के साथ हमबिस्तरी कर के आप ने अच्छा नहीं किया है. घर वालों को पता चलेगा तो आप की फजीहत होगी. आइंदा आप यह गलती न करें.

*

मैं 20 साल का हूं. मैं अपनी चाची के साथ 2 सालों से हमबिस्तरी कर रहा हूं. वह 4 महीने से पेट से है, फिर भी मेरे साथ हमबिस्तरी करना चाहती है. मना करने पर सब को बताने को कहती है. मैं क्या करूं?

चाची के साथ जिस्मानी संबंध बना कर आप ने अच्छा नहीं किया. आप फौरन यह सिलसिला बंद कर दें. चाची की धमकी से न डरें, औरतें ऐसी बातें बता कर खुद मुसीबत में फंस जाती हैं.