सरस सलिल विशेष

‘बेगमजान’ और ‘द डर्टी पिक्चर’ जैसी फिल्मों मे अपने हाटनेस का जलवा बिखेरने वाली विद्या बालन इस बार काफी बदले बदले अंदाज में नजर आ रही हैं.

जी हां, इसबार उन्होंने अपना सेक्सी अवतार छोड़कर मस्ती भरा अंदाज अपना लिया है.

आप सोच रहें होंगे कि हम क्या कह रहे हैं और आखिर विद्या को हुआ क्या है तो अपकी जानकारी के लिए बता दें कि विद्या को कुछ नहीं हुआ हैं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का नया गाना ‘हवा हवाई 2.0’ रिलीज हुआ है.

इस गाने में वह झूमती, मस्ती करती और सेक्सी आवाज निकालने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं.

बताते चलें कि यह गाना श्रीदेवी और अनिल कपूर की फिल्‍म ‘मिस्‍टर इंडिया’ के गाने ‘हवा हवाई’ का रीमेक है. श्रीदेवी के इस गाने में विद्या बालन मस्‍ती भरे अंदाज में अपने शानदार एक्सप्रेशन के साथ डिस्‍को में नाचती दिख रही हैं.

नए म्‍यूजिक के साथ ‘हवा हवाई’ गाने में विद्या के साथ नेहा धूपिया और रेडियो से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली आरजे मलिश्‍का भी डांस करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ 17 नवंबर को बाक्स आफिस पर रिलीज होगी. इस फिल्म की टैग लाइन है ‘मैं कर सकती है’. फिल्म में विद्या बालन एक लेट नाइट रेडियो जौकी के किरदार में नजर आएंगी, जो मुंबई में रहती है.

विद्या बालन के पति का रोल मानव कौल ने निभाया है जबकि विद्या की बौस के किरदार में नेहा धूपिया नजर आएंगी. इस फिल्म को सुरेश त्रिवेणी ने निर्देशित किया है. तनिष्‍क बाग्‍ची द्वारा रीक्रिएट किये गये ‘हवा हवाई’ गाने को गायिका कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी अवाज दी है.