सरस सलिल विशेष

बदलापुर, सनम रे और कबिल जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलो पर राज करने वाली यामी गौतम को आज कौन नही जनता है. आज हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है.

आप यामी गौतम को तो जानती हैं पर क्या उनकी तरह दिखने वाली उनकी हमशक्ल और छोटे पर्दे की यामी गौतम को जानती हैं. जी हां, छोटे पर्दे की वही यामी जिसने अपनी अदाओं और हौट अंदाज से हर किसी को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है.

bollywood

चलिए आज हम आपको यामी गौतम की हमशक्ल विदिशा श्रीवास्तव के बारें में बताते हैं, जो इन दिनों अपने फोटोशूट के चलते सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खिया बटोर रही हैं.

bollywood

दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस के पौपुलर टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रोशनी का किरदार निभा रहीं विदिशा श्रीवास्तव की. जो इन दिनों अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से इंटरनेट पर ट्रेंड हो रही हैं.

bollywood

सोशल मीडिया पर ज्यादातर समय एक्टिव रहने वाली विदिशा आए दिन हौट तस्वीरें शेयर करती रहती है. विदिशा अपने इस फोटोशूट में इतनी खूबसूरत और हौट लग रहीं है कि कोई भी खुद को उनका दिवाना बनने से रोक नहीं पाएगा.

bollywood

यामी इन फोटोज में बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रही हैं, वो इसमें काफी हौट और बोल्ड लग रही हैं.

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से फैमस हुई विदिशा शो में तो बिल्कुल गांव की सीधी सादी और देसी अवतार में दिखती हैं, लेकिन असल जिन्दगी में वे काफी बोल्ड हैं. जिसका अंदाजा आप उनकी उन बोल्ड फोटोशूट से लगा सकती हैं, जो उन्होंने हाल ही में कराया है.

bollywood

विदिशा ने 2005 में तेलुगु फिल्म ‘अभिमानी’ से फिल्मों में डेब्यू किया था. साउथ इंडियन एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने सीरियल ये हैं मोहब्बतें से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया है.

विदिशा ने तेलुगू फिल्मों के अलावा कन्नड़ और मलयालम फिल्मों की लगभग 10 फिल्मों में काम किया है. विदिशा साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं.