सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेत्रियों की अदाओं पर क्रिकेटर्स अक्सर ही क्लीन बोल्ड हो जाते हैं. अब तक कई क्रिकेटर का नाम बौलीवुड हीरोइनों से जुड़ चुका है. अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. जी हां, आज-कल क्रिकेटर हार्दिक पंड्या का नाम बौलीवुड हीरोइनों से जुड़ रहा है और वो पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं.

कुछ दिन पहले खबर आयी थी कि हार्दिक बौलीवुड अभिनेत्री एली अवराम के हाथों अपना दिल गंवा चुके हैं. वहीं अब चर्चा है कि उर्वशी रौतेला के साथ हार्दिक की नजदीकियां बढ़ रही हैं.

उर्वशी हाल ही में एक बिजनेसमैन की पार्टी में शामिल हुई थीं. पार्टी में उर्वशी और हार्दिक की मुलाकात हुई थी. हार्दिक के साथ उनके भाई भी मौजूद थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्टी में उर्वशी और हार्दिक के बीच केमिस्ट्री भी देखने को मिली. हालांकि, उर्वशी ने शेयर की गई फोटो में क्रिकेटर को भाई बता दिया.

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया. फोटो में उर्वशी हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल के साथ हैं और कैप्शन में लिखा है- ”भाई के प्यार से बढ़कर कोई दूसरा प्यार नहीं है. मुझे अपने भाई यशराज रौतेला की याद आ रही है. पंड्या भाई. फोटो में हार्दिक बंधुओं को टैग करते हुए उर्वशी ने आईपीएल के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.”

दरअसल, पिछले कुछ समय से हार्दिक और उर्वशी के रिलेशनशिप की खबरें आ रही थीं. हालांकि, उर्वशी की पोस्ट से लव स्टोरी में एक नया मोड़ आ गया है. इस पोस्ट के बाद उर्वशी और हार्दिक के रिश्ते पर चर्चा होने लगी और हार्दिक के साथ उनके डेटिंग करने की अफवाहों पर विराम लग गया.