सरस सलिल विशेष

आज के समय में सोशल मीडिया के जरिए लोग खुद को लाइमलाइट में रखते हैं. अक्सर ही बौलीवुड अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर खुद की हौट तस्वीरें और वीडियोज डालने से जरा भी नही कतराती. इसका एक कारण यह भी है कि इन अदाकाराओं को सुर्खियों में रहना पसंद है. आपने देखा होगा कि किस तरह से बौलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के माध्यम से अक्सर छाई रहती हैं. त्रिशाला आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

त्रि‍शाला दत्त ने भले ही बौलीवुड में एंट्री नहीं की है. लेकिन उनकी पौपुलैरिटी सोशल मीडिया पर किसी स्टार से कम नहीं है. हाल ही में त्रि‍शाला दत्त ने समर लुक की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में वो व्हाइट टु पीस और नेट गाउन में नजर आ रही हैं. उनका ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, I can’t wait for summer.

फिट बौडी और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाने वाली त्रिशाला को उनके ट्रान्सफौर्मेशन के बाद से काफी नोटिस की जाने लगा है. त्रिशाला दत्त को लेकर खबरें थीं कि जल्द संदय दत्त की बेटी बौलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. त्रिशाला को फैंस उनके बौलीवुड एंट्री का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस एंट्री पर उनके पापा संजय दत्त ने रोक लगा रखी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय नहीं चाहते कि उनकी बेटी इस लाइन में आएं.

बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं जो कि विदेश अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं. त्रिशाला ने न्यूयौर्क के कौलेज औफ क्रिमिनल जस्टिस से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है. वहीं संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला इस वक्त फैशन डिजाइनिंग में अपना हाथ आजमा रही हैं.

VIDEO : कलर स्प्लैश नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.