सरस सलिल विशेष

हाल ही में सनी लियोनी की बायोपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी औफ सनी लियोनी’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर में एक साधारण सी लड़की करनजीत कौर से सनी लियोनी बनने के सफर को दिखाया गया है. ट्रेलर में कई ऐसी बातें हैं जिसे आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी. सनी लियोनी अपनी बायोपिक की रिलीज को करीब आते देख थोड़ी घबराई हुई हैं.

‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी औफ सनी लियोनी’ को लेकर हाल ही में सनी लियोनी ने मीडिया से बातचीत की. इस बातचीत में सनी ने कई और खुलासे भी किए. सनी का कहना है कि इस बायोपिक की शूटिंग करना आसान नहीं था क्योंकि हर दिन वह रोती थी. इस बायोपिक में सब करनजीत कौर वोहरा को देखेंगे. करनजीत मेरा असली नाम है. सनी तो केवल एक ब्रांड है जिसे मैंने खुद बनाया है. जिसे लोग किसी गाने, फिल्म या फोटोशूट में देखते हैं. यह केवल एक पर्सनैलिटी है.

bollywood

सनी ने आगे बताया, उन्होंने इस वेब सीरीज में सब कुछ ईमानदारी से दिखाया है. इसमें लोगों को मेरी जिंदगी का अच्छा, बुरा, बदसूरत हर पहलू देखने को मिलेगा. इसलिए मुझे डर लग रहा है कि न जाने लोग इसे देखकर किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे.

सनी के कहा- पिछली जिंदगी के पन्ने जब पलटते थे तो कई सारी बातें और गम हरे हो जाते थे जो उन्हें दुःख पहुंचाते थे जैसे कि उनके पेरेंट्स की मौत- सनी ने बताया कि कई सारी ऐसी बातें थीं जो वो बताना नहीं चाहती थीं और काफी सोच-विचारकर ही उन्होंने वो चीजें बताएं जो दुनिया के सामने जाने लायक हैं.

bollywood

बता दें कि सनी के अलावा इस बायोपिक में राज अर्जुन, रायसा सौजानी, करमवीर लांबा, बिजय जसजीत आनंद, गृषा कपूर, वंश प्रधान और मार्क बक्नर अहम रोल में हैं. इस वेब सीरीज के दो सीजन होंगे. हर सीजन में 10 एपिसोड दिखाए जाएंगे. पहले सीजन की शुरुआत 16 जुलाई से होने वाली है.