सरस सलिल विशेष

फिल्‍म ‘रईस’ की लैला से लेकर ‘रागिनी एमएमएस’ की बेबी डौल तक, बौलीवुड की हर फिल्‍मों में सनी लियोन अपने आइटम नंबर का तड़का लगा चुकी हैं और हाल ही में वे संजय दत्त की कमबैक फिल्‍म ‘भूमि’ के एक आइटम नंबर में नजर आने वाली हैं. लगभग हर बड़ी फिल्‍म में आइटम नंबर करती नजर आईं सनी लियोन ने एक अनोखा खुलासा किया. उनका कहना है कि बौलीवुड इंडस्ट्री में उनका कोई असली दोस्‍त नहीं है.

दरअसल सनी लियोन हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्‍टर नेहा’ में मेहमान के रूप में पहुंचीं थी. इस शो में इंटरव्यू के दौरान सनी लियोन ने नेहा धूपिया से अपनी जिन्दगी से सम्बन्धित कई बातें की. नेहा ने जब सनी लियोन से पूछा कि क्‍या आप बौलीवुड में सच्‍चे दोस्‍त बना पायी हैं, तो सनी ने अपने जवाब में कहा, शायद नहीं.  उन्होंने इस सवाल का आगे जवाब देते हुए कहा ‘मेरा मतलब है कि मैं काम के दौरान कई अच्‍छे लोगों से मिली हूं. काम के अलावा मैं लोगों से मिलती ही कहां हूं. मैं तो सिर्फ काम के दौरान ही लोगों से मिलती हूं. मैं किसी सोशल क्‍लब या ग्रुप का हिस्‍सा भी नहीं हूं क्‍योंकि मैंने देखा है कि लोग मेरे साथ काफी अजीब और निचले स्‍तर के हो जाते हैं और वह मुझे नहीं बल्कि किसी और को जानना चाहते हैं.

‘नो फिल्‍टर नेहा’ में नेहा धूपिया ने सनी लियोन से पूछा, ‘आप ने एक जगह कहा था, आपके पहले पुरस्कार समारोह में आपको स्टेज पर आना था और बौलीवुड के सितारो के साथ मंच साझा करना था, लेकिन सबने ही आपके साथ मंच साझा करने के लिए मना कर दिया था लेकिन एक बहुत ही नेक इंसान ने आपको हां कहा था, वह इंसान कौन था. इस पर सनी ने बताया कि वह चंकी पांडेय थे.