सरस सलिल विशेष

एक समय बॉलीवुड में हवा हवाई नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस श्रीदेवी जल्द ही फिल्म मॉम’ फिल्म से वापसी करने वाली हैं. ये फिल्म अगले महीने 7 जुलाई को रिलीज हो रही है.

इसी सप्ताह इस फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी अहम भूमिका में हैं. आपको बता दें कि श्रीदेवी आखिरी बार फिल्म इंग्लिश विंगलिश में दिखाई दी थीं, जो काफी हिट हुई थी. आज हम आपके लिए अभिनेत्री से जुड़े कुछ पुराने कुस्से लेकर आए हैं. यहां उनके एक पुराने इंटरव्यू के कुछ अँश भी इसमें शामिल हैं.

तो अब आपको पता चलेगा कि लव रिलेशन्स के बारे में क्या सोचती हैं श्रीदेवी…

मुझे नहीं पता था प्यार क्या होता है

श्रीदेवी अक्सर प्यार के मुद्दों पर काफी बातचीत किया करती थी. एक बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि आजकल के बच्चों के लिए प्यार की क्या वैल्यू है, क्योंकि मेरे लिए प्यार सिर्फ ‘आईलवयू’ कह देना ही नहीं है और न ही ये कोई फिज़िकल अट्रैक्शन है.

वर्जिनिटी पर बात

श्रीदेवी के अनुसार कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनका मानना है कि एक औरत की वर्जिनिटी उसके लिए सबसे जरूरी होती है जिसके साथ ही वो अपने पति के घर शादी के बाद जाती है, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि इस सोच में कोई गलत बात है.

शादी से पहले सेक्स

शादी से पहले सेक्स पर अपनी राय में उन्होंने एक दफा कहा था कि मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती. मुझे नहीं पता लोग ये सब कैसे कर लेते हैं. लेकिन बाद में उन्होंने य भी कहा कि आज के समय में शादी से पहले सेक्स का मानों ट्रेंड सा चल गया है.

अपनी लव स्टोरी पर की बात

आपको बता दें कि कुछ साल पहले श्रीदेवी ने अपनी और बोनी कपूर की लव स्टोरी पर भी बात की थी. श्रीदेवी ने बताया था कि कैसे बोनी कपूर को फिल्म मिस्टर इंडिया के दौरान उनसे प्यार हुआ था और उन्होंने, श्रीदेवी को प्रपोज कर दिया था. श्रीदेवी कहती हैं कि साल 1984 में बोनी ने मुझे फिल्म मिस्टर इंडिया में सीमा का किरदार ऑफर किया. बाद में बोनू ने कहा कि वो उनसे प्यार करते हैं.

मैंने हमेशा दिल की सुनी

अभिनेत्री ने ये भी बताया कि उन्हें बोनी कपूर से कैसे प्यार हुआ. उन्होंने बताया ”मुझे बोनी से प्यार तब हुआ जब मैंने उन्हें असल में जाना. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा अपने दिल की सुनती थी और इस बार भी मैंने यही किया, जिसके लिए मुझे काफी खुशी है.

पर उनके इस फैसले से उनकी बहन हैरान हो गई थी. श्रीदेवी ने बताया कि उस समय तक उनके माता पिता चल बसे थे और उनकी बहन बोनी के साथ रिलेशन के उनके फैसले से काफी हैरान थीं. लेकिन अब मेरी बहन की मेरे पति के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. अब उसे भी यही लगता है कि मैंने जो किया बिल्कुल ठीक किया.

अपनी सास और ननद के साथ रिश्ता

श्रीदेवी अपने ससुरालवालों के साथ अपने संबंधों पर भी बात करते रहती हैं. उन्होंने कहा कि मेरा उनके साथ काफी अच्छा संबंध है और मेरी सास मुझे काफी प्यार करती हैं. उन्होंने अपनी ननद सुनीता कपूर, जो कि अनिल कपूर की पत्नी हैं, के साथ भी अपने अच्छे संबंधों को दिल से स्वीकारा. वे कहती हैं कि सुनीता हमेशा उनका काफी सपोर्ट करती हैं.