सरस सलिल विशेष

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों बौलीवुड में अपने पहले डेब्यू को लेकर चर्चाओं में छाई हुई है. सैफ की ये राजकुमारी अपनी खूबसूरती के बूते कई बार लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है. सारा उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिससे लोगों को काफी उम्मीदें हैं. यही वजह है कि लोग सारा अली खान से जुड़ी हुई हर बात जानना चाहते हैं.

आज हम आपको उनसे जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. क्या आप जानते हैं साल 2005 में आए KBC के दूसरे सीज़न में सैफ अली खान गेस्ट बनकर आए थे. उनके साथ उनकी छोटी सी बेटी यानी सारा अली खान भी थीं. सारा अली खान की ये वीडियो उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट से मिली है.


इस वीडियो में अमिताभ बच्चन सैफ से सवाल कर रहे हैं और उनके जवाब को सुनकर उनकी बेटी सारा मुस्कुरा रही है. सारा अली खान उन बच्चों में से है, जो बचपन से लेकर आज तक किसी न किसी बात को लेकर खबरों में बनी हुई है. बौलीवुड में अब तक किसी भी फिल्म में भाग न लेने के बावजूद उनकी फैन फोलोइंग देखते ही बनती है. सारा न सिर्फ अपने पिता की वजह से, बल्कि अपनी खूबसूरती को लेकर भी लोगों के लेकर फेमस है. इतना ही नहीं. उनकी खूबसूरती समय के साथ बढ़ गई है.

Tags: