सरस सलिल विशेष

VIDEO : सिर्फ 1 मिनट में इस तरह से करें चेहरे का मेकअप

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

बॉलीवुड सिनेमा हमेशा से हॉलीवुड की नकल करता रहा है, लेकिन अगर बात भोजपुरी सिनेमा की करें तो भोजपुरी सिनेमा भी इसमें पीछे नहीं है. पिछले साल आयी फिल्म इच्छाधारी पूरी तरह से हॉलीवुड फिल्म की नकल कर बनाई गई है.

इसके ट्रेलर को ही देखकर दर्शक रोमांचित हो जाते हैं, जिसमें सिनेमा की नायिका और सांप को रोमांस करते हुए दिखाया गया है. फिल्म काफी सफल रही है, हाउसफुल रही इस फिल्म को दर्शकों को भरपूर प्यार मिला. 2016 में आई थी ये फिल्म जिसका नाम इच्छाधारी है, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में रानी चटर्जी और यश कुमार  हैं, जिसमें दोनों इच्छाधारी नाग-नागिन हैं.

दोनों मनुष्य का रूप धारण कर शहर आ जाते हैं और यहां आने के बाद उन्हें जिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, वही इस फिल्म की कहानी है. इस फिल्म में जेल में बंद यश को रानी आवाज देती है तो वो नाग का रुप धारण कर रानी के बेडरूम में पहुंच जाता है.

बेडरूम में रानी पीले रंग की ड्रेस पहने रहती है जहां पहुंचकर नाग के साथ उसका रोमांस फिल्माया गया है. नाग उसे चुंबन लेता है और उससे प्यार करता है. ये रोमांटिक सीन अधिक रोमांचकारी है. इस फिल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, इसे आज भी लोग देखते हैं. इसे काफी लाइक्स और व्यूज मिले थे.

भोजपुरी फिल्में अपनी कहानी और कुछ हॉट सीन्स की वजह से हमेशा से ही चर्चा में रहते हैं. यह फिल्म भी कुछ इसी तरह के सीन्स के लिए चर्चा में है. इसी तरह की एक फिल्म बॉलीवुड में भी आई थी जिसमें मल्लिका शेरावत थीं, यह फिल्म भी इसी से प्रेरित थी. ये दोनों फिल्में हॉलीवुड की फिल्म स्नेक्स आन प्लेन से प्रभावित हैं.