सरस सलिल विशेष

बौलीवुड के चौकलेट ब्वाय रणबीर कपूर और अदाकारा आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से नजदीकियों को लेकर चर्चा में है. वैसे तो आलिया भट्ट पहले ही एक हिन्दी समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में स्वीकार कर चुकी हैं कि रणबीर कपूर ही उनके क्रश हैं और वह उनसे शादी भी करना चाहती हैं. लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि आलिया के बाद अब रणबीर ने भी इस बात को स्वीकारा है. जी हां, रणबीर ने आलिया पर अपना क्रश जाहिर कर दिया है जिसके बाद बी-टाउन में फिर से हलचल बढ़ गई है.

एक हिन्दी चैनल ने रणबीर कपूर से जब ‘गर्ल क्रश’ आलिया भट्ट के बारे में सवाल किया गया तो रणबीर ने कहा, ”फिलहाल अब मुझे उन पर बौय क्रश हो गया है.” रणबीर ने आलिया के बारे में बात करते हुए उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘राजी’ की भी तारीफ की. रणबीर ने राजी के बारे में कहा, ”यह भारतीय सिनेमा की महान फिल्मों में से एक है.”

दोनों के रोमांस की अफवाहों की उस वक्त हवा मिल गई जब बौलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक चैट शो में कयास लगाए कि आलिया और रणबीर साल 2018 में हुकअप(कनेक्शन मिलना) हो सकते हैं. इतना ही नहीं रणबीर और आलिया हाल ही में सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ पहुंचे थे, दोनों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था. रणबीर और आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

फिलहाल अभी दोनों में से किसी ने भी खुलकर अपने रिश्तों का स्वीकारा नहीं है और ऐसा कही जा सकता है कि यह दोनों ही स्टार्स सिंगल हैं. आलिया और रणबीर दोनों एक साथ निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रहामास्त्र’ में काम कर रहे हैं.