सरस सलिल विशेष

टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ और ‘कैसी हैं ये यारियां’ में अपने अभिनय और फैशन सेंस से क्रिस्नन बरेटो दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. क्रिस्नन बरेटो ने हाल ही में एक चौंका देने वाला खुलासा किया है. क्रिस्नन ने कास्टिंग डायरेक्टर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. क्रिस्नन बरेटो का आरोप है कि डायरेक्टर ने उनसे न्यूड तस्वीरों की मांग की थी. क्रिस्नन बरेटो ने व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशौट्स भी शेयर किए हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस्नन बरेटो ने कहा कि कंपनी ओमनीकौम मीडिया ग्रुप के नाम से चल रही है. प्रीती सिंह ने पहली बार संपर्क किया था. उसने शूट के लिए संपर्क किया. कई तस्वीरों को शेयर करने के बाद प्रीती ने मुझसे प्रोजेक्ट हेड हर्ष शर्मा से संपर्क करने के लिए कहा और बताया कि वह ओमनीकौम मीडिया ग्रुप की मुंबई शाखा का प्रबंधन कर रहे हैं और वही अंतिम आठ लड़कियों का चयन भी करेंगे. इसके बाद में मुझे एक मैसेज मिला, जिसमें मुझसे 100 प्रतिशत सेक्सी, बोल्ड, हौट और आकर्षक तस्वीरें शेयर करने की बात कही गई.

Be someone you want to be around 🎀

A post shared by Krissann Barretto (@krissannb) on

अभिनेत्री प्रीती से वह लगातार शूट और हर्ष शर्मा द्वारा फाइनल करने की बात पूछती रही. हालांकि, प्रीती की ओर से संतोषजनक जवाब नहीं मिला. इसके बाद क्रिस्नन को मामला कुछ संदिग्ध लगा और बाद में पता चला कि वह फंस गई. किस्नन ने आगे कहा, ”मैं स्ट्रगलर नहीं हूं और काम पाने के लिए ऐसे तरीकों की जरूरत नहीं है.

It helps to have superhuman energy and stamina

A post shared by Krissann Barretto (@krissannb) on

लेकिन इंडस्ट्री में ऐसी कई लड़कियां हैं, जिन्होंने अभी शुरुआत की है या फिर इस इंडस्ट्री में आने का विचार कर रही हैं. प्रीती सिंह और हर्ष शर्मा जैसे नकली लोग किसी भी असली प्रतिभा को इंडस्ट्री में काम दिलाने की बात कर अपमानित कर रहे हैं, क्योंकि न्यूकमर्स के लिए नकली और वास्तविक कास्टिंग निर्देशकों के बीच अंतर करना मुश्किल हो जाता है.” क्रिस्नन ने कहा, ”मैं अकेली नहीं हूं जिससे उन्होंने मुझसे संपर्क किया. मेरी सहेली डिंपल को भी सेम मैसेज और औफर दिया गया था.”