सरस सलिल विशेष

कुछ दिनों पहले अपनी न्यूड फोटो पोस्ट कर हड़कंप मचाने वाली अदाकारा मंदाना करीमी का अब एक ऐसा विडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस विडियो में मंदाना करीमी ब्‍लैक टौप और हौट-शौर्ट में नजर आ रही हैं. वह वीडियो में अपने दोस्तों के साथ डांस करते वक्त सिगरेट के कश लगाती नजर आ रही हैं.

इस विडियो को मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउंट पर शेयर किया है. मंदाना का यह अंदाज जहां कुछ लोगों को पसंद आया, वहीं कुछ लोगो ने उन्हें ‘बेशर्म’ कहा और हिदायतें देना शुरू कर दिया. कई यूजर्स ने मंदाना को स्‍मोकिंग करने के लिए खरी-खोटी सुनाई है. एक यूजर ने उन्‍हें ट्रोल करते हुए लिखा है, ‘…और तुम जैसे को कोई अपना आइडल मानता है..’.  कुछ लोगों ने लड़की होकर स्‍मोकिंग करने पर भी उन्‍हें ट्रोल किया है. कुछ ने कहा, ‘जब स्मोकिंग नहीं छोड़ सकतीं तो दुनिया को फिटनस के बारे में क्यों बताती हो?

लेकिन दूसरी तरफ कई लोगों ने मंदाना को इस तरह ट्रोल करने वालों को लताड़ा भी है. एक यूजर ने लिखा, ‘क्‍यों हमेशा एक महिला का ही आंकलन किया जाता है. अगर एक लड़का सिगरेट पी सकता है तो लड़की क्‍यों नहीं?’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप उन्‍हें क्‍यों समझा रहे हैं कि क्‍या करना है. वह एक व्‍यस्‍क हैं और वह जानती हैं कि क्‍या कर रही हैं.’

बता दें कि मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की, जिसमें वह बीच साइड पर रेत में न्यूड लेटी हुई हैं. इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘जिंदगी एक बीच है और मैं बस रेत में खेल रही हूं. इस फोटो के अलावा मंदाना ने अपनी एक और फोटो शेयर की थी और उसमें भी वह टौपलेस हैं.

मालूम हो कि मंदाना करीमी उस वक्त चर्चा में आईं थीं, जब उन्होंने अपने पति गौरव गुप्ता के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. मंदाना ने आरोप लगाया था कि कई हफ्तों तक उन्हें अपने ससुराल में घुसने नहीं दिया गया. साथ ही उन्होंने कहा था कि उनकी सास के साथ कभी अच्छे संबंध नहीं रहे. गौरतलब है कि मंदाना करीमी ने गौरव से शादी करने के लिए हिंदू धर्म अपनाया था और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी.

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो मंदाना ‘बिग बौस’ में भी नजर आईं थीं. उन्होंने ‘राय’, ‘भाग जानी’, ‘मैं और चार्ल्स’ और ‘क्या कूल हैं हम 3’ जैसी फिल्मों में भी काम किया. फिलहाल मंदाना के पास कोई फिल्म नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी ऐक्टिव रहती हैं.