सरस सलिल विशेष

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और श्रुति हसन की आगामी फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ का ट्रेलर तो रिलीज हो ही चुका है और फिल्म का ट्रेलर देखकर ये पता भी चल रहा है कि ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है. पर फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर चुकी है.

दरअसल, फिल्म के एक पोस्टर को लेकर विवाद शुरू हो गया है. इस पोस्टर में राज कुमार राव भगवान शिव के लुक में एक मोटरसाइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में फिल्म के प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा और डायरेक्टर अजय पन्ना लाल को हिरासत में ले लिया गया था. हालांकि कोर्ट में सुनवाई के बाद दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया.

अब इस फिल्म का एक नया ट्रेलर सीन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस सीन में राजकुमार राव 80 साल की अभिनेत्री के साथ लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि, फिल्म में एक ऐसा सीन है जिसमें राजकुमार राव 80 साल की एक महिला को लिपलॉक जैसा सीन करते नजर आ रहे हैं. इस सीन में राजकुमार उन्हें मुंह से सांस देने की कोशिश करते हैं. अब ये सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

हम पको बता दें कि इस सीन को शूट करने में राजकुमार को 18 रीटेक देने पड़े थे. इस सीन के दौरान सेट पर लोग राजकुमार राव का मजाक उड़ा रहे थे कि वो स्मूच कर रहे हैं. फिल्म में 80 साल की महिला का किरदार अभिनेत्री कमलेश गिल निभा रही हैं.

ये फिल्म 9 जून को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा गौतम गुलाटी और श्रुति हसन लीड रोल में हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव पहली बार श्रुति हासन के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले वह कंगना रनौत के साथ क्वीन फिल्म में काम कर चुके हैं.