सरस सलिल विशेष

विक्रम भट्ट जल्द ही अपनी वेब सीरीज माया का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. हाल ही में इसका एक प्रमोशनल गाना रिलीज किया गया है. बता दें कि इस सीरीज में कुमकुम भाग्य में तनुश्री की भूमिका निभाने वालीं लीना जुमानी अहम रोल में नजर आएंगी. वे इसमें अभिनेत्री प्रियल गौर के अपोजिट दिखाई देंगी.

A post shared by Priyal Gor (@priyalgor2) on

जानकारी के अनुसार, इस वेब सीरीज में दोनों अभिनेत्री लेस्ब‍ियन की भूमिका निभा रही हैं. प्रियल और लीना सिम्मी और रूही के किरदार में नजर आएंगी. प्रियल ने जो वीडियो शेयर किया उसमें ये लीड अभिनेत्रियां एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को कुछ ही घंटो में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

A post shared by Priyal Gor (@priyalgor2) on

प्रियल ने वीडियों शेयर कर लिखा, ‘आधुनिक विश्व में भी हमारे और एलजीबीटी समुदाय के बीच का अंतर खत्म नहीं हुआ है. हम अभी भी कभी-कभी उनके आसपास अजीब महसूस करते हैं, लेकिन आप किसी को पूरी तरह समझें तो अजीब महसूस नहीं कर सकते हैं. मैंने अपकमिंग वेब सीरीज माया 2 की शूटिंग के दौरान अपने किरदार का हर एक लम्हा एंज्वाय किया है.

Life never ceases to amaze me ♥️ #Maaya2 . . Pc : @mohit.sethi777

A post shared by Priyal Gor (@priyalgor2) on

बता दें कि विक्रम भट्ट की ‘माया’ अबतक की सबसे बोल्ड सीरीज है. इस सीरीज को पहला पार्ट काफी हिट हुआ था. अब इस सीरीज का पार्ट 2 के वीडियो को देखकर कहा जाए कि यह फिर से उतना ही सफल साबित होगा. ये सीरीज 30 मई को रिलीज होगी. पहली सीरीज में शमां सिकंदर लीड रोल में थी.