सरस सलिल विशेष

आजकल सभी बौलीवुड कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ये प्लेटफार्म सभी को बेहद पसंद भी आ रहा है. वो यहां अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की सारी बातें अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं. लेकिन काजोल ने सोशल मीडिया को सिरदर्द बताया है.

अपने बच्चों और पति के साथ फोटोज शेयर करने वाली काजोल ने हाल ही में कहा कि उन्हें रोजाना अपने फैंस से बात करना या सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजोल ने कहा, ‘मुझे सोशल मीडिया का कुछ हिस्सा तो पसंद है लेकिन वहां मौजूद सब कुछ पसंद हो ऐसा नहीं है.

इसके आगे उन्होने कहा, मुझे पता है कई लोगों को सोशल मीडिया पर रहना बहुत अच्छा लगता है और दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर इंगेज रहना भी, लेकिन मैं उनमें से एक नहीं हूं. मुझे कई बार ये बहुत जिम्मेदारी और सिरदर्दी वाला काम लगता है.

बता दें कि कुछ दिन पहले काजोल ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं. यहां उन्होंने अपने दोस्त से यह पूछा कि जो वह खाने जा रही हैं उसका नाम बताया जाए. दोस्त ने कहा था- बीफ.

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही यूजर्स सोशल मीडिया पर काजोल को ट्रोल करने लगे थे. बाद में लोगों के ट्रोल करने पर उन्होंने सफाई दी थी. लोगों ने लिखा कि जब बीफ खाने वाले देशद्रोह है तो क्या काजोल देशद्रोही नहीं हुईं. अपने वीडियो पर खुद को घिरता हुआ देख काजोल ने अपने फेसबुक पेज से वो वीडियो डिलीट कर दिया था.

Tags: