सरस सलिल विशेष

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें‘ में इन दिनों काफी दिलचस्प ट्रैक पर चल रहा है. परम और सिम्मी के इरादों पर इशिता भल्ला ने पानी फेर दिया है और इशिता ने एकबार फिर से रमन से शादी कर ली है. जब खुलासा होता है कि मिहिका भी इशिता के साथ मिली हुई है तब कहानी में आता है एक और नया मोड़. इशिता के फैंस सिरियल में आए इस नए ट्वीस्ट से बहुत खुश हैं और इस शो के अगले एपिसोड को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं इस सीरियल के स्पिन औफ की खबरें भी जोरों शोरों पर है.

पिछले कुछ दिनों से स्पिन औफ के बाद होने वाले सीरियल के नाम को लेकर भी कयास लगाए जा रहे थे. इन कयासों के मुताबिक स्पिन औफ के बाद सीरियल का नाम ‘ये है मोहब्बतें’ से बदलकर ‘मोहब्बतें’ कर दिया जाएगा. लेकिन ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि स्पिन औफ के बाद सीरियल का नाम ‘मोहब्बतें’ नहीं बल्कि ‘ये है चाहतें’ रखा जाएगा. इस शो में कई नए चेहरों की भी एंट्री होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल में स्पिन औफ का आना दिव्यांका के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. यह पहले से ही तय है कि स्पिन औफ के बाद सबसे ज्यादा फोकस दिव्यांका के किरदार पर ही रहने वाला है. वैसे भी ‘ये है मोहब्बतें’ के पौपुलर होने की बड़ी वजह दिव्यांका का किरदार ही रहा है.

क्या है स्पिन औफ

स्पिन औफ का मतलब होता है कि सीरियल की कास्ट को नए किरदारों के साथ नई कहानी में पेश किया जाता है. स्पिन औफ में सीरियल का नाम भी बदल दिया जाता है.

पहले भी आ चुका है स्पिन औफ

यह पहला मौका नहीं है जब किसी सीरियल में स्पिन औफ लाया जा रहा है. भारत में स्पिन औफ की शुरुआत ‘इश्कबाज’ से हुई थी. जहां ‘इश्कबाज’ का स्पिन औफ ‘दिल बोले ओबेरौय’ पांच महीनों में ही बंद हो गया वहीं ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पिन औफ ‘कुंडली भाग्य’ टीआरपी की लिस्ट में हर बार बाजी मारता है.

दो और शो लेकर आ रही हैं एकता

टीवी की क्वीन एकता कपूर इस सीरियल के अलावा दो और शो लेकर आएंगी. पहले सीरियल की बात की जाए तो श्वेता तिवारी और सीजेन खान के मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी की‘ का दूसरा सीजन आने वाला है. कुछ दिन पहले ही एकता ने इस खबर की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दी थी. इसी के साथ बहुत जल्द ‘नागिन 3’ का प्रसारण भी होने वाला है. इस सीरियल में सुरभि ज्योति, पर्ल वी पूरी, अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना और रंक्षदा खान के मुख्य भूमिकाओं में रहने की खबर है.

Tags: