सरस सलिल विशेष

बिग बौस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान शो में जाने से पहले भी कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं. हालांकि ये बात अलग है कि वह हर बार विवादों के चलते ही सुर्खियों में रही हैं. बिग बौस के घर में जाने के बाद भी वह किसी ना किसी कारण से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ.

अभी हाल ही में बिग बौस के एक अनसीन वीडियो में दिखा था कि वह बार-बार अपने साथी कंटेस्टेंट विकास गुप्ता से शिलाजीत खाने की बात पूछ रही थीं. इससे पहले वह शो में आकाश डडलानी की पैंट भी खींच चुकी हैं. अब अर्शी ने अपने बारे में एक बात बताकर सबको सोच में डाल दिया है.

entertainment

दरअसल वूट के अनसीन वीडियो में अर्शी घर के सदस्य विकास और पुनीश से बात करते हुए एक फनी वाकया शेयर किया. अर्शी ने बताया कि एक बार उनके आलमारी में उनके पापा को ऐसी चीज मिली जिसके बाद शर्म के मारे वो पूरी रात अपने घर नहीं आ पाई. हालांकि इस बातचीत के दौरान अर्शी ने उस चीज का जिक्र तो नहीं किया. लेकिन अर्शी की दोस्त और एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो कंडोम था.

दरअसल अर्शी विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को बताती है कि उनके पापा मुंबई में मेरे घर आए थे. उन्होंने मेरी अलमारी साफ करने के लिए खोली, उस दौरान मैं काम से बाहर थीं. अलमारी साफ करते हुए पापा को एक डिब्बा मिला. जिसके बाद तुरंत अर्शी को उनकी मम्मी का फोन आया और उन्होंने मुझसे पूछा यह सब क्या है? जिसके बाद अर्शी पूरी रात अपने घर नहीं गई. अगले दिन वह अपनी दोस्त को लेकर घर गईं और पापा को बताया कि जो चीज मिली है वो मेरी इस फ्रेंड की है.

महिमा ने अर्शी की पोल खोलते हुए इस इंटरव्यू में कहा, मुझे सारा आरोप अपने सिर लेना पड़ा था. जबकि मेरा इन सभी चीजों से कोई लेना-देना नहीं था.