सरस सलिल विशेष

Hate Story 4 में उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. ‘आशिक बनाया आपने’ सौन्ग में उनका अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. ‘काबिल’ फिल्म के ‘हसीनों का दीवाना’ आइटम सौन्ग से उर्वशी को काफी लोकप्रियता मिली थी.

लेकिन अब ‘हेट स्टोरी-4’ की शूटिंग के दौरान उनसे जुड़ा जबरदस्त खुलासा हुआ है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हां, ‘हेट स्टोरी-4’ से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के लिए उन्हें 25 लाख रु. की फीस मिली है. बेशक, बड़ी हीरोइनों के सामने यह फीस काफी मामूली लग सकती है.

लेकिन दिलचस्प तो उनका खर्च है. जी हां, ‘हेट स्टोरी 4’ की शूटिंग महीने भर के लिए लंदन में हुई थी. उर्वशी रौतेला की फीस सिर्फ 25 लाख रु. थी लेकिन उनका खर्च सुनकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे.

Excited for #birthdaycake 🦋

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor ⚡⚡⚡ (@urvashirautelaforever) on

फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि जब लंदन में शूटिंग चल रही थी तो उर्वशी हर हफ्ते मसाज करवाने जाती थीं, और मसाज का एक टाइम का खर्च ढाई लाख रुपये आता था. यही नहीं, उर्वशी रौतेला ने शूटिंग के दौरान 85 जूते भी खरीदे. जब उर्वशी भारत आने के लिए पैकिंग कर रहे थे तो उनके जूतों को पैक करना किसी चुनौती से कम साबित नहीं हुआ था.

दिलचस्प तो यह है कि उर्वशी से जुड़े सूत्र बताते हैं कि उनके पास लगभग आठ आईफोन एक्स हैं. अब इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उर्वशी रौतेला किस तरह की लग्जरियस लाइफ जीती हैं. वे ऐसा कर भी सकती हैं क्योंकि वे बड़ी मौडल हैं और उनके पास इनकम के लिए फिल्म की फीस के अलावा भी कई स्रोत हैं. जिसमें मौडलिंग, ब्रांड एंडोर्समेंट जैसे एसाइनमेंट प्रमुख हैं. उर्वशी सलमान खान की ‘रेस 3’ में स्पेशल अपियरेंस में भी नजर आएंगी. ‘हेट स्टोरी-4’ 9 मार्च को रिलीज हो रही है.