सरस सलिल विशेष

90 के दशक में अक्षय कुमार और रवीना टंडन स्‍टारर फिल्‍म मोहरा का गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्‍त’ ने धमाल मचा दिया था. मगर अब इस गाने का भोजपुरी वर्जन ‘हम चीज बड़ी हईं मस्त’ भी आ गया है, जिसमें निशा दुबे और एक्‍शन किंग विशाल सिंह नजर आए हैं. चर्चित निर्देशक रामाकांत प्रसाद की फिल्‍म ‘गदर 2’ का गाना ‘हम चीज बड़ी हईं मस्त’ उसी गाने का भोजपुरी संस्‍करण है, जिसमें निशा का जादू सर चढ़कर बोल रहा है.

गाने में निशा काफी सेंशेसनल लुक में नजर आई हैं और डांस भी उनका बेहतरीन है. बता दें कि इन दिनों बौलीवुड में पुराने गाने को नए म्‍यूजिक के साथ फिल्‍मों में प्रजेंट करने का ट्रेंड चला है, जिसमें कई गाने नए अवतार में पसंद भी किए गए हैं. इसी क्रम में पिछले साल अब्‍बास मस्‍तान ने भी अपनी फिल्‍म ‘मशीन’ में मोहरा के गाने का यूज किया था, जिसमें मुस्‍तफा और कायरा आडवाणी नजर आईं थी.

लोगों ने उस गाने को खूब पसंद किया था. उसके बाद अब निशा दुबे को लेकर रामाकांत प्रसाद ने इस गाने का भोजपुरी वर्जन ‘हम चीज बड़ी हईं मस्त’ को अपनी फिल्‍म में शामिल किया है. इस गाने को भोजपुरिया दर्शकों ने सर आंखों पर बिठा लिया है और अब तक वीनस म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर इस गाने को 376,455 बार देखा जा चुका है.

इस गाने को लेकर निशा दुबे का कहना है, ‘पुराने गाने काफी अच्‍छे होते थे, जो आज भी हमारे जुबान पर होता है. और जहां तक बात रही रवीना टंडन की ‘तू चीज बड़ी है मस्‍त’ गाने की, तो ये मेरा औल टाइम फेवरेट गाना है. मैंने कभी सोचा नहीं कि भोजपुरी में कोई ऐसा कंसेप्‍ट लेकर आएगा, लेकिन मधुकर आंनद इसी के लिए जाने जाते हैं.’

निशा दुबे ने आगे कहा, “मधुकर आंनद ने इस गाने को अपनी सुपरहिट फिल्‍म ‘गदर 2’ में ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ के रूप में रखा, जिसे लोगों ने काफी सराहा. शुरू में मुझे जब इस बारे में बताया गया, तब मैं काफी एक्‍साइटेड थी. फिल्‍म रिलीज होने के बाद जिस तरह से लोगों ने ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ गाने को रिस्‍पांड किया है, उससे मैं काफी खुश हूं.”

VIDEO : प्री वेडिंग फोटोशूट मेकअप

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.