सरस सलिल विशेष

बौलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्ट्रेस रकुल प्रीत और मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘अय्यारी’ 16 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हुई. फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थीं. इस मौके पर सिद्धार्थ और रकुल ने एसआरसीसी कौलेज में स्टूडेंट्स के साथ काफी मस्ती की.

इस दौरान दोनों ने अपने चाहने वालों के खास डिमांड पर रोमांटिक डांस भी किया. जिसके बाद दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें, फिल्म की टीम ‘अय्यारी’ के प्रमोशन के लिए एसआरसीसी कौलेज पहुंची थी. इस दौरान फैन्स के कहने पर सिद्धार्थ और रकुल ने अपनी फिल्म के गाने ले डूबा पर परफौर्म किया था. इस दौरान दोनों के बीच अच्छा ताल मेल नजर आया. दोनों को डांस करता देख फैन्स ने भी उन्हें काफी चियर किया. यहां देखें दोनों का वीडियो.

बता दें, अय्यारी का गाना ‘ले डूबा’ सिद्धार्थ और रकुल पर फिल्माया गया है और इस गानें को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अगर फिल्म के रिव्यू की बात करें तो फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज की एक्टिंग की सरहाना की गई है लेकिन फिल्म की कहानी को कन्फ्यूजिंग बताया गया है. अय्यारी का बजट लगभग 65 करोड़ का है और पहले इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन बाद में फिल्म की रिलीज को पद्मावत की वजह से बदल दिया गया था और आखिरकार यह फिल्म 16 फरवरी को रिलीज हुई.