सरस सलिल विशेष

अजय देवगन के साथ फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री श्रिया सरन ने रशियन ब्‍वौयफ्रेंड संग गुपचुप शादी रचा ली है. खबरों के अनुसार, श्रिया और एंड्रे कोसचीव की शादी 12 मार्च को हुई. इस शादी में कुछ चुनिंदा कलाकार शामिल हुए थे. शादी की सभी रस्‍मों को सीक्रेट रखा गया था. शादी में अभिनेता मनोज वाजपेयी अपनी पत्‍नी के साथ पहुंचे थे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक साउथ फिल्‍मों की मशहूर एक्‍ट्रेस श्रिया सरन ने मुंबई के लोखंडवाला में बने अपने अपार्टमेंट में शादी रचाई. खबरों के मुताबिक शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई. अभिनेत्री ने इस खास मौके पर पिंक कलर का आउटफिट पहना था.

श्रिया सरन के पति एंड्रे कोसचीव नेशनल लेवल के टेनिस प्‍लेयर और बिजनेसमैन हैं. बताया जा रहा है कि वेडिंग फंक्‍शन से एक दिन पहले प्रीवेडिंग पार्टी रखी गई थी. जिसमें सिर्फ करीबी रिश्‍तेदार और परिवारवाले शामिल हुए थे.

entertainment

पहले खबरें थी कि यह शादी उदयपुर में होगी, हालांकि श्रिया सरन ने इसे सिर्फ अफवाह करार दिया था. श्रिया ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कभी भी खुलकर बात नहीं की. फिलहाल फैंस अब एक्‍ट्रेस के औफिशियल बयान का इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि श्रिया ने साल 2001 में तेलुगू फिल्‍म ‘इष्‍टम’ से सिनेमा जगत में डेब्‍यू किया था. साल 2002 में आई फिल्‍म ‘संतोषम’ ने उनके करियर को एक नयी उड़ान दी. इसके बाद उन्‍होंने एक के बाद एक कई फिल्‍मों में काम किया. श्रिया ने बौलीवुड में फिल्‍म ‘तुझे मेरी कसम’ से डेब्‍यू किया था. इसके अलावा उन्‍होंने ‘आवारापन’, ‘मिशन इस्‍तानबुल’ और ‘दृश्‍यम’ जैसी फिल्‍में की.