सरस सलिल विशेष

सुपरस्टार सलमान खान बौलीवुड में न्यूकमर्स के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं. सोनाक्षी सिन्हा, जरीन खान, स्नेहा उलाल, डेजी शाह, अथिया शेट्टी, आदित्य पंचोली से लेकर अब तक कई स्टार्स बौलीवुड में ला चुके हैं. इस फेहरिस्त में अब एक नया नाम जुड़ सकता है. पिछले दिनों सलमान ने यह घोषणा की थी कि वह अपने बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को लौन्च करने वाले हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ होंगे. सलमान चाहते हैं कि इस फिल्म में जहीर के अपोजिट वह किसी नए चेहरे को ही दर्शकों के सामने पेश करें.

एक खबर की मानें तो सलमान खान को वह नया चेहरा मिल चुका है. वह खुशकिस्मत लड़की कोई और नहीं बल्कि सलमान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनुतन बहल हैं.

आपको बता दें कि प्रनुतन पहले ही फिल्मों में आने की अपनी ख्वाहिश जाहिर कर चुकी हैं. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में प्रनुतन ने कहा था कि वह फिल्मों में आने के लिए बेताब है लेकिन वह अपने डेब्यू फिल्म में कुछ ऐसा रोल चाहती हैं, जिससे उन्हें याद रखा जाये.

आपको बता दें कि प्रनुतन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां उनकी फैन फौलोइंग खूब है. प्रनुतन अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों पर फैन अक्सर यह कमेंट करते हैं कि वह बिल्कुल अपनी दादी नूतन की तरह दिखाई देती हैं. इसके साथ आपको यह भी बता दें कि प्रनुतन को काफी पहले से फिल्मों के औफर मिल रहे हैं लेकिन प्रनुतन ने यह फैसला किया था कि जब तक वह अपनी एजुकेशन पूरा नहीं कर लेती तब तक वह फिल्मों में नहीं आएंगी.